Home » आईपीएल » IPL 2020 MI vs RCB: SuryaKumar Yadav stare at Virat Kohli while RCB skipper tries to sledge him Video
 

IPL 2020: जब मैदान पर एक दूसरे को घूरने लगे विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2020, 10:23 IST

IPL 2020 का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया जिसमें मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की 79 रनों की पारी के दम पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस के 16 अंक हो गए हैं और वो प्लेऑफ के लिए अपनी राहें आसाना कर चुकी है. इस मैच में सबकी नजरें सूर्यकुमार यादव पर ही थी. कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जगह मिल सकती है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सूर्यकुमार यादव ने जहां अपनी नाबाद 79 रनों की पारी से सेलेक्टर्स को जवाब दिया तो मैदान पर अपने शांत अंदाज से विराट कोहली (Virat Kohli) को जवाब देकर फैंस का दिल जीत लिया.

दरअसल, मैच के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर चहल की एक गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कट शार्ट खेला. कवर पाइंट पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने आसानी से इस गेंद को अपने नाम किया. इसके बाद विराट ने गेंद को विकेटकीपर की तरफ फेंकते हुए कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया.


इसके बाद मैच के 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सुर्यकुमार यादव ने कवर की तरफ शानदार शार्ट खेला था. कोहली यहीं खड़े थे. शार्ट खेलने के बाद सूर्यकुमार कोहली को एक टक देखने लगे इसके बाद कोहली भी कुमार के पास गेंद को चमकाते हुए आए. हालांकि, जब कोहली सूर्यकुमार के पास आए तो कुमार शांती से चले गए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के एक दूसरे को कुछ कहा तो नहीं लेकिन उनके इशारों ने सब कुछ जाहिर कर दिया.

बात अगर मैच की करें तो टॉस हारकर  पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. बैंगलोर के लिए सबसे अधिक रन देवदत्त पडिक्कल ने बनाे. पडिक्कल ने 45 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली. बैंगलोर से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी नहीं रही. हालांकि, सूर्यकुमार यादव ने एक छोर संभाले रखा और टीम को जीत दिलाई. 

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच में मौजूद रहेंगे 25 हजार दर्शक, देखें पूरा शेड्यूल

First published: 29 October 2020, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी