Home » आईपीएल » IPL 2020: Mitchell Marsh may be ruled out of entire IPL 2020 due to ankle injury
 

IPL 2020: SRH को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण पूरे सीजन के लिए बाहर हो सकते हैं मिशेल मार्श

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2020, 21:08 IST

IPL 2020 का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दोहरा झटका लगा है. एक तो टीम सीजन का अपना पहला मैच हार गई और दूसरा उनका महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी चोटिल हो गया. ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) गेंदबाजी के दौरान अपना एंकल चोटिल कर बैठे थे. वहीं अब हैदराबाद को एक और बड़ा झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मिशेल मार्श पूरे सीजन के लिए बाहर हो सकते हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार,"यह गंभीर चोट लग रही है, मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि वो अब आगे किसी मैच में खेल सकेंगे या नहीं." हालांकि, फ्रेंचाइजी द्वारा इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है. वहीं मैच के बाद डेविड वार्नर ने कहा,"यह चोट सही नहीं लग रही है. वो बहुत हिम्मत दिखाते हुए दर्द के बावजूद बल्लेबाजी के लिए उतरे."


बताते चलें की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में डेविड वार्नर ने मिशेल मार्श को पांचवां ओवर फेंकने के लिए गेंद सौंपी थी, लेकिन वह केवल चार ही गेंदबाज़ी कर सके. इस ओवर की दूसरी गेंद पर एरोन फिंच ने सामने की ओर ड्राइव लगाई जिसके रोकने के दौरान मार्श का बैलेंस बिगड़ा और उन्होंने अपना एंकल चोटिल कर लिया. हालांकि, इसके बाद उन्होंने दो गेंदें फेंकी लेकिन बाद में वो वापस चले गए. उन्होंने इसके बाद गेंदबाजी नहीं की.लेकिन जब टीम को बल्लेबाजी में उनकी जरूरत थी तो वो आए थे लेकिन बल्लेबाजी के लिए आए और आउट होने के दौरान जब वो वापस गए तब भी काफी परेशान थे.

IPL 2020: विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय, मैच के बाद कही ये बात

IPL 2020 RCB vs SRH: विराट कोहली ने हासिल किया खास मुकाम, धोनी, रोहित शर्मा के साथ इस खास क्लब में हुए शामिल

 

First published: 22 September 2020, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी