Home » आईपीएल » IPL 2020: Most Ducks in IPL Rohit Sharma joint list With Parthiv Patel, and Harbhajan Singh
 

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत, फिर भी रोहित शर्मा ने नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2020, 18:17 IST

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 57 रनों से हराकर एक बार फिर टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनाई है. मुंबई अब 10 नवंबर को लीग के फाइनल मुकाबले में नजर आएगी.

आईपीएल के फाइनल में मुंबई 6वीं बार पहुंची है. हालांकि, इस मैच में रोहित शर्मा एक बार फिर अपने बल्ले से नाकाम साबित हुए और वो दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में शून्य के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन वापस लौट गए. इस मैच में रोहित शर्मा के शून्य के आउट होने के बाद उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया.


दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज अश्विन ने जैसे ही रोहित शर्मा को शून्य के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई वैसे ही रोहित आईपीएल में सबसे अधिक बार शून्य के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौटने वाले बल्लेबाजों की सूची में पहले पायदान पर पहुंच गए. आईपीएल में सबसे अधिक बार शून्य के स्कोर पर आउट होने के मामले में उन्होंने हरभजन सिंह, पार्थिव पटेल की बराबरी कर ली है. यह तीनों ही 13बार शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं.

रोहित शर्मा आईपीएल की 194 पारियों में 13 बार शून्य पर आउट हुए हैं. जबकि पार्थिव पटेल 137 पारियों में 13 बार शून्य पर आउट हुए हैं. हरभजन सिंह 88 पारियों में 13 बार शून्य पर आउट हुए हैं. वहीं इस मैच में शून्य के स्कोर पर अंजिक्य रहाणे भी आउट हुए थे और वो भी आईपीएल में 13 बार शून्य के स्कोर पर आउट होने वाले बल्लेबाज हो गए हैं.

IPL 2020 DC vs MI Qualifier: इस खिलाड़ी का नहीं चला जादू, फिर रोहित शर्मा ने मैच के बाद जो किया वो जीत लेगा आपका दिल

First published: 6 November 2020, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी