Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni after Lost against RCB
 

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ मिली बार के बाद बल्लेबाजों पर जमकर बरसे धोनी, मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2020, 12:28 IST

IPL 2020 का 25वां मुकाला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. इस मैच में विराट कोहली की अगुवाई में चेन्नई ने 37 रनों से धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए और इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई.

तीन बार की चैंपियन चैन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन अभी तक उतना अच्छा नहीं गया है. टीम को सात मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है और पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. CSK 4 अंकों के साथ पॉइंट-टेबल पर छठे स्थान पर रखा गया है और आगे के मुकाबलों में एक से दो हार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उसकी उम्मीदों पर पानी फेर सकती है.


पिछले दो मैचों में CSK की हार का कारण उसकी बल्लेबाजी रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीएसके 168 का सफल पीछा नहीं कर पाई और उसके बाद बैंगलोर के खिलाफ टीम 170 जीतने के लिए पीछा करने में कामयाब नहीं हो पाई. वहीं मैच के बाद बल्लेबाजों को लेकर धोनी भी चिंतित नजर आए.

बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी ने कहा,"मुझे लगता है कि जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो आखिरी चार ओवरों में हमें सिर्फ अच्छी तरह से इसे खत्म करने की जरूरत थी. बल्लेबाजी थोड़ी चिंताजनक रही है और आज भी यह स्पष्ट है. हमें इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि हम दूसरे तरीके के खेलना होगा और बाहर निकलकर बड़े शार्ट लगाने होंगे, अगर हम आउट होते हैं तो भी. आने वाले मैचों में हम ऐसा कुछ कर सकते हैं."

"मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने टूर्नामेंट में अब तक कैसा प्रदर्शन किया है और छठे ओवर से हमारी बल्लेबाजी थोड़ी में शक्ति का अभाव है. व्यक्तियों को कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उन्हें कितना आत्मविश्वास देते हैं. मुझे लगता है कि जहां हमने 6 वें से 14 वें ओवर तक गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के खिलाफ योजना नहीं बनाई है."

IPL 2020: क्रिस गेल हैं अस्पताल में भर्ती, फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी, लिखी ये बात

First published: 11 October 2020, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी