Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni blamed batting failures for CSK's 10-run defeat against Kolkata Knight Riders
 

IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ 10 रनों से मिली हार के बाद बल्लेबाजों पर जमकर बसरे धोनी, मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 13:02 IST

IPL 2020 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 10 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 167 रन बनाए, जिसके जवाब में चेन्नई 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी. इस मैच में चेन्नई की हार का कारण उसकी बल्लेबाजी रही. वहीं मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी टीम के बल्लेबाजों से काफी नाराज दिखे.

कोलकाता के खिलाफ 10 रनों से मिली हार के बाद धोनी ने कहा,"बीच के ओवरों में एक ऐसा समय था, जब केकेआर ने 2-3 ओवर शानदार गेंदबाजी की. अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते और 2-3 विकेट लगातार नहीं गंवाते तो परिणाम कुछ और हो सकता था. हमें शुरुआत के 5-6 ओवर में और ज्यादा सावधान रहना चाहिए था."


महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजों पर नाराजगी जताते हुए कहा,"सैम कुर्रन ने शानदार गेंदबाजी की और टीम के अन्य बॉलर्स ने भी शानदार काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों को निराश कर दिया. हमें स्ट्राइक बदलते रहने की जरूरत थी लेकिन मुझे लगता है कि अंतिम कुछ ओवरों में शायद ही कोई बाउंड्री थी, इसलिए हमें अंत में इनोवेटिव होने की जरूरत है जब वे लगातार एक बैक ऑफ लेंथ फेंक रहे हो. यहीं हमें बल्ले के साथ बेहतर अनुकूलन करने की जरूरत है और मुझे नहीं लगता कि हमने ऐसा किया है."

IPL 2020: धोनी ने विकेट के पीछे पकड़ा शानदार कैच, जिसने भी देखा हो गया हैरान, देखें वीडियो

First published: 8 October 2020, 12:58 IST
 
अगली कहानी