Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni century during practice match Chennai super Kings
 

IPL 2020: धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र के दौरान जड़ा शानदार शतक, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2020, 19:43 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में भारतीय फैंस की नजरें धोनी (MS Dhoni)  पर होंगी क्योंकि यह खिलाड़ी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम इंडिया (Team India) के दूर हैं और क्या टीम इंडिया को दो बार विश्व कप जिताने वाला यह खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी वापसी कर पाएगा इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है. हालांकि टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने साफ किया है कि धोनी अगर आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते है.

हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या इस बार आईपीएल का आयोजन होगा या नहीं. लेकिन इस सब के बीच फ्रैंचाइजी अपने खिलाड़ियो के लिए अभ्यास सत्र का आयोजन कर रही हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी अभी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अभ्यास सत्र में भाग ले रहे हैं और इसी अभ्यास सत्र में उन्होंने एक मैच में धमाकेदार शतक जड़ा है.


 

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभ्यास सत्र में एक मैच में खेलते हुए 91 गेंदों में 123 रनों की पारी खेली हैं. धोनी ने अपनी पारी की शुरूआत धीमी की लेकिन बाद में उन्होंने लय हासिल कर ली. खबरों की मानें तो अपनी इस पारी में धोनी दो बार आउट हुए लेकिन अभ्यास मैच होने के कारण वो आगे भी खेलते रहे. बताया जा रहा है कि यह मुकाबला बीते दिनों ही खेला गया था, हालांकि मुकाबला किस दिन खेला गया था इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

धोनी को अभी और अभ्यास मैच मिलेंगे, ऐसे में उम्मीद की जा रही है यह खिलाड़ी अपनी लय हासिल कर सकता है. आईपीएल के बीते दो संस्करण में धोनी ने धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और अपनी टीम को फाइनल तक का सफर तय करवाया था. बता दें, अगर धोनी इस आईपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं तो वो इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया नें अपनी दावेदारी पेश कर सकते है.

कोरोनावायरस का खौफ, टीम इंडिया का मैच देखने नहीं पहुंचे दर्शक, खाली है पूरा मैदान!

First published: 12 March 2020, 19:43 IST
 
अगली कहानी