Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni Daughter Ziva Dhoni Rape Threat Irfan Pathan Tweet
 

IPL 2020: CSK ने किया खराब प्रदर्शन तो धोनी की बेटी जीवा को मिलने लगी रेप की धमकी, इरफान पठान ने ट्वीट कर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 11:49 IST

IPL 2020 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का सफर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 मुकाबले खेले हैं और टीम को चार में हार का सामना करना पड़ा हैं. वहीं टीम दो मुकाबले जीतने में सफल हुई हैं और वो चार अंको के साथ अंक तालिका में 6वें पायदान पर है. टीम गुरूवार को कोलकाता के खिलाफ मुकाबला जीतते जीतते हार गई थी, जिसके बाद धोनी ने हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा था. वहीं इस हार के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने जीवा धोनी को लेकर भद्दे कमेंट किए और उन्हें रेप की धमकी दी.

जीवा धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की अच्छी सफलता नहीं मिलने पर मिल रही रेप की धमकियों के बाद लोग जीवा के सपोर्ट में आ गए हैं. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी ऐसे यूजर्स को जमकर लताड़ा है. इरफान पठान ने ट्वीट किया,"सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट देते हैं, कई बार ऐसा होता है कि यह काम नहीं करता लेकिन यह किसी को भी अधिकार नहीं देता कि वह उनके बच्चों को धमकी दे. #mentality #respect."


इरफान के इस ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा,"इंडिया बहुत गलत डायरेक्शन में जा चुका है, हर तरफ बस नेगेटिविटी ही नेगेटिविटी है.' इस पर इरफान ने जवाब दिया,"इंडिया नहीं लोग.'

बता दें, ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का एक अनिवार्य हिस्सा बन गया है और हर बीतते दिन के साथ ट्रोलिंग अपने निम्न से निम्न स्तर तक जा रही है. जीवा को उनके पिता के खराब प्रदर्शन के लिए निशाना बनान, दिखाता है कि आलोचना के नाम पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर जहर उगल रहे हैं. इससे पहले भी कई बार देखा गया है कि खिलाड़ियो के खराब प्रदर्शन को लेकर उनके परिवार के सदस्यों को भी गाली देने से नहीं कतरा रहे हैं.

IPL 2020: अश्विन ने किया खुलासा, आखिर क्यों मौका मिलने के बाद भी उन्होंने फिंच को नहीं किया मांकड़िंग

First published: 10 October 2020, 11:49 IST
 
अगली कहानी