Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni Daughter Ziva Rape Threat resident of Kutch district Arrested
 

IPL 2020: धोनी की बेटी जीवा को रेप की धमकी देने के मामले में रांची में दर्ज हुई FIR, गुजरात से एक युवक गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2020, 21:37 IST

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खराब प्रदर्शन को लेकर टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) को सोशल मीडिया पर एक युवक ने रेप की धमकी दी थी जबकि कुछ अन्य यूजर्स ने भद्दी गालिंया दी थी. वहीं अब खबर है कि जीवा धोनी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी देने के मामले में झारखण्ड के रांची में प्राथमिकी दर्ज की गई है और इस मामले में गुजरात से एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, गुजरात के कच्छ जिले के निवासी को पुलिस ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस मामले में झारखंड के रांची के रातू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, जिस लड़के को गिरफ्तार किया गया है वो 12वीं का छात्र है और कच्छ जिले के मुंद्रा तहसील के नाना कपाया गांव का रहने वाला है. खबर है कि गुजरात पुलिस इस युवक को रांची पुलिस के हवाले करेगी.


बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ के खिलाफ मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के खराब प्रदर्शन को लेकर उनकी बेटी जीवा धोनी को रेप की धमकी दी गई थी. जीवा को धमकी देने वाले ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की, इसके बाद धोनी के परिवार की सहमति के बाद रातू थाने में इस सिलसिले में मामला दर्ज किया. इसके बाद रांची पुलिस ने की टेक्निकल टीम इस मामले की तफ्तीश में जुटी गई थी.

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत तो अच्छी रही थी, टीम ने सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराया था. लेकिन इसके बाद टीम का प्रदर्शन गिरता चला गया. शानिवार को टीम ने इस सीजन का अपना सातवां मुकाबला खेला था. इस सीजन में चेन्नई को पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम को प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की राह और मुश्किल हो गई है.

IPL 2020 DC vs MI: रोहित शर्मा 45 की जगह 150 नंबर की जर्सी पहन उतरे मैदान पर, बेहद खास है वजह

First published: 11 October 2020, 21:32 IST
 
अगली कहानी