Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni reveals Ambati Rayudu’s comeback date
 

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी ने किया खुलासा, आखिर कब वापसी करेंगे अंबाती रायडू

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 12:32 IST

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 का आगाज जीत के साथ किया था और उसने पहले ही मुकाबले में मुंबई इडियंस को हराया था. इस मुकाबले के बाद चेन्नई ने राजस्थान और दिल्ली के खिलाफ मुकाबले खेले, और इन दोनों मुकाबलों में ही चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान और दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही और टीम को अंबाती रायडू की कमी काफी खली. अंबाती रायडू ने पहले मैच में चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. अंबाती रायडू ने मुंबई के खिलाफ 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद वो चोटिल हो गए और बाकी के दो मैचों में बाहर रहे. वहीं दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने बताया कि आखिर कब रायडू की वापसी होगी.

आईपीएल का 7वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था. इस मैच में चेन्नई को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं मैच के बाद धोनी ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. मैच के बाद धोनी ने कहा,"टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा. मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. विकेट धीमी हो गई थी. ओस भी नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है. हमें इसका पता लगाना होगा. अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा."


वहीं धोनी ने रायडू की वापसी पर कहा,"अंबाती रायुडू को अगला मैच खेलना चाहिए. वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे. कुछ ऐसी चीजें हैं जिसके बारे में हमें सोचना है. खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. हमें अपने लेंग्थ, लाइन और पेस को ठीक करना होगा. हम बाउंड्री लगने वाली गेंदें ज्यादा कर रहे हैं."

बता दें, आईपीएल की शुरूआत से पहले ही सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. फ्रेंचाइजी ने सुरेश रैना की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया लेकिन वो बीते दो मुकबालों में दहाई का आंकड़ा भी पान नहीं कर पाए है. ऐसे में टीम को सुरेश रैना की कमी साफ तौर पर खल रही है.

IPL 2020 CSK vs DC: हवा में उछलते हुए धोनी ने विकेट के पीछे लिया शानदार कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

First published: 26 September 2020, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी