Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni’s stunning explanation on why players collected his CSK jerseys
 

IPL 2020: हर मैच के बाद धोनी क्यों बांट रहे थे खिलाड़ियों को जर्सी, माही ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2020, 21:16 IST

IPL 2020 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) एक दूसरे के आमने-सामने थे. किंग्स इलेवन पंजाब को इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मुकाबले में हर हाल में जीतना था, लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा. दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया और सीजन का अंत जीत के साथ किया.

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में तीन बार की चैंपियन चेन्नई के लिए आईपीएल का यह सीजन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा और टीम इस साल प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी. वहीं इस सीजन में यह दिखाई दिया कि चेन्नई के कप्तान हर मैच के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों को अपनी जर्सी दे रहे थे.


वहीं जब पंजाब के खिलाफ मुकाबले में पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में धोनी से कमेंटेटर हर्षा भोगले ने इसको लेकर सवाल पूछा. हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा,"यह देखकर अच्छा लगा कि आपके पास कुछ जर्सी बची हैं, क्योंकि हर कोई आपसे जर्सी लेता हुआ दिख रहा है."

इसके जवाब में धोनी ने कहा,"मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है तो उन्हें लगा होगा कि मैं आईपीएल से भी रिटायर हो रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं." इसके बाद हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि वो अगले साल भी खेलेंगे. इस पर माही ने जवाब देते हुए कहा,"बेशक, अगला सीजन केवल पांच महीने दूर है और कोई लॉकडाउन भी नहीं है तो हमें समय मिलेगा कि टीम में क्या बदलाव करने हैं कैसे करने हैं."

बता दें, इसी मैच में टॉस के दौरान धोनी से सवाल पूछा गया था कि क्या यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनका यह आखिरी मुकाबला है. इस पर धोनी ने जवाब दिया कि बिल्कुल नहीं.

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने हवा में उछलते हुए पकड़ा अविश्वसनीय कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

First published: 2 November 2020, 21:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी