Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni said Sam Curran is a complete cricketer for us
 

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद धोनी ने इस खिलाड़ी के प्रदर्शन को सराहा, जमकर की तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 9:38 IST

IPL 2020 का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने 20 रनों से हैदराबाद को हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवरों में 167 रन बनाए. चेन्नई से मिले 168 रनों का लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद 147 रन ही बना पाई और 20 रनों से यह मुकाबला हार गई. चेन्नई के लिए प्लेऑफ में दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में जीत की जरूरत थी. इस जीत के साथ ही चेन्नई के अब 6 अंक हो गए हैं.

हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा,"मुझे लगता है कि मायने यह रखता है कि आपको दो अंक मिले और आज हमने अच्छा किया. यह एक मैच था, जो 'परफेक्ट' के करीब था. एक दो ओवर थोड़े बेहतर हो सकते थे, लेकिन यह मैच अच्छा रहा. हम काफी सुधार कर सकते हैं, लेकिन हम अभी ठीक हैं. आप मैच जीतते रहो तो अंक तालिका भी ठीक हो जाएगी, अंक तालिका को देखने का कोई मतलब नहीं, लेकिन हम फिर देखेंगे कि हम किसमें सुधार कर सकते हैं. अहम यह है कि किसी भी चीज को छुपाओ नहीं, क्योंकि आपने मैच जीता है." उन्होंने आगे कहा,"मैं आमतौर पर पहले छह ओवर के हिसाब से स्कोर का आकलन करता हूं. काफी कुछ तेज गेंदबाजों पर निर्भर था. हमें रणनीति के अच्छी तरह से एग्जीक्यूट होने की जरूरत थी और उन्होंने ऐसा किया."


धोनी ने सैम कुर्रन की तारीफ करते हुए कहा,"सैम कुर्रन हमारे लिए पूर्ण क्रिकेटर हैं और आपको ऐसे ऑल राउंडर की जरूरत होती है. वह गेंद को अच्छी तरह स्ट्राइक करता है. वह बल्लेबाजी में ऊपरी क्रम में खेल सकता है और वह स्पिनरों को बखूबी खेलता है. अगर आपको लय चाहिए तो वह हमें 15 से 45 रन दे सकता है. मुझे लगता है कि जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, वह डेथ गेंदबाजी से और सहज हो जाएगा."

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, ऋषभ पंत एक सप्ताह से अधिक समय तक टीम से रह सकते हैं बाहर- रिपोर्ट

First published: 14 October 2020, 9:38 IST
 
अगली कहानी