Home » आईपीएल » IPL 2020: MS Dhoni SIX Ball Lost CSK Training Match
 

IPL 2020: अभ्यास मैच के दौरान धोनी ने मारा ऐसा छक्का, खो गई बॉल, CSK ने शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 11:57 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक साल से भी अधिक समय से क्रिकेट के दूर हैं लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में कुछ गिरावट आई हो या फिर उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी का सामना करना पड़ा हो. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है और कहा जा रहा है कि वो अपने करियर के अंतिम छोर पर है. ऐसे में कई इस बात को लेकर संदेह में हैं कि क्या धोनी पहले जैसी बल्लेबाजी कर पाएंगे या नहीं. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया है और लगता है कि यह वीडियो ऐसे सभी लोगों का संदेह जरूर दूर कर देगा.

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो चेन्नई के प्रैक्टिस मैच का है, जो खिलाड़ियों के बीच ही खेला जा रहा था. इस वीडियो में धोनी एक स्पिन गेंदबाज के खिलाफ इतना दमदार शॉर्ट मारते हैं कि गेंद स्टेडियम के पार जाती है और खो जाती है. वीडियो को CSK टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन ने रिकॉर्ड किया था, जिसमे उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि "बॉल खो गई?". 35 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.


गौरतलब हो कि आईपीएल 2020 की शुरूआत इस साल 19 सितंबर से हो रही है और आईपीएल के 13वें संस्करण का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. चेन्नी सुपर किंग्स तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और वो चौथी बार इसे अपने नाम करना चाहेगी. लेकिन, इस साल उसके लिए यह इतना आसान भी नहीं रहने वाला है क्योंकि सुरेश रैना और हरभजन सिंह आईपीएल से अपना नाम वापस ले चुके हैं और टीम के दो खिलाड़ी समेत कुल 13 लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके कारण टीम ने काफी देरी से अपना अभ्यास शुरू किया था.

IPL 2020: शेन वॉटसन ने बताया, CSK का यह बल्लेबाज पूरी करेगा सुरेश रैना की कमी

हरभजन सिंह के साथ हुई 4 करोड़ की धोखाधड़ी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

First published: 11 September 2020, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी