Home » आईपीएल » IPL 2020 Point Table after DC vs CSK Match 7
 

IPL 2020 Point Table: पहले पायदान पर पहुंची दिल्ली, चेन्नई टॉप 4 से हुई बाहर, देखें बाकी टीमों की स्थिति

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 11:40 IST
(IPL Twitter)

IPL 2020 में शुक्रवार को 7वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेल गया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई को 44 रनों से हराया है और इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है.

दिल्ली कैपिटल्स ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही उसने जीत हासिल की है. दिल्ली ने पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ खेला था जिसमें उसने सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी. वहीं दोनों मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली के चार अंक हैं और वो अंक तालिका में पहले पायदान पर है.


वहीं किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस ने दो-दो मुकाबले खेले हैं जिसमें एक में दोनों को जीत मिली है और एक में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है. दोनों टीमों के 2-2 अंक है. हालांकि, बेहतर रन रेट के आधार पर पंजाब दूसरे स्थान पर है और मुंबई तीसरे स्थान पर है. राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई के खिलाफ पहला मुकाबला खेला जिसमें उसने 16 रनों से जीत हासिल की है और उसके दो अंक है और वो चौथे पायदान पर है.

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक तीन मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन उसे दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई 2 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवे पायदान पर है. वहीं बैैंगलोर के भी दो अंक है. बैंगलोर ने दो मैच खेले हैं, एक में टीम को जीत मिली है जबकि दूसरे में उसे हार का सामना करना पड़ा है. बैंगलोर अंक तालिक में छठे पायदान पर है. वहीं आखिरी दो पायदान पर सनराइजर्स हैदरबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स हैं जिन्हें अब भी सीजन में पहली जीत का इंतजार है.

IPL 2020: फाफ डु प्लेसिस ने किया बड़ा कारनामा, टूर्नामेंट में हासिल किया बड़ा मुकाम

First published: 26 September 2020, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी