Home » आईपीएल » IPL 2020: Point Table, ornage cap Holder and Purple Cap holder after KKR vs SRH Match
 

IPL 2020: KKR और SRH के बीच मुकाबले के बाद ऐसी ही पॉइंट टेबल, जानिए औरेंज और पर्पल कैप की पूरी डिटेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 0:12 IST

IPL 2020 के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया है. इस मैच से पहले तक दोनों ही टीमों को अपनी पहली जीत का इंतजार था, क्योंकि दोनों ही टीमों को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 142 रन बनाए, जिसके जवाब में कोलकाता ने 18 ओवर में ही 7 विकेट रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. ऐसे में कोलकाता का नेट रन रेट थोड़ा बेहतर जरूर हुआ है.

पाइंट टेबल का हाल

इस मैच में जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता के 2 अंक हो गए है. टॉप 4 की टीमों की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है. कोलकाता अब पांचवे पायदान पर पहुंच गई है. वहीं चेन्नई छठवें पायदान पर खिसक गई है जबकि बैंगलोर सातवें पायदान पर पहुंच गई है वहीं हैदराबाद अब आखिरी पायदान पर आ गई है और उसे अभी भी पहली जीत का इंतजार है.


औरेंज कैप का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस के पास अभी भी औरेंज कैप है. फाफ ने तीन मैचों में 173 रन बनाए है. वहीं दूसरे स्थान पर केएल राहुल है, जबकि तीसरे पर उन्हीं के साथी मयंक अग्रवाल है. चौथे पायदान पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं. वहीं मनीष पांजे इस मैच के बाद पांचवे पायदान पर आ गए है. पांडे ने 2 मैचों में 85 रन बनाए हैं.

पर्पल कैप

बात अगर पर्पल कैप की करें तो यह अभी भी कगिसो रबाडा के पास है. उन्होंने 2 मैचों में पांच विकेट झटके हैं. वहीं टॉप पांच में हैदराबाद और कोलकाता का कोई भी खिलाड़ी नहीं है.

IPL 2020: गौतम गंभीर ने बताया, मौजूदा समय में कौन है आईपीएल का नंबर एक बल्लेबाज

IPL 2020: क्या सुरेश रैना करेंगे आईपीएल में वापसी, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दिया ये जवाब

 

First published: 26 September 2020, 23:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी