Home » आईपीएल » IPL 2020 Promo Video Out Fans Trolled Sourav Ganguly
 

IPL 2020 का एड हुआ जारी, धोनी का बना मजाक, लोगों ने गांगुली को किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 17:25 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) को शुरू होने में अब ज्यादा समय बचा नहीं है. आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने वाला और उससे पहले आईपीएल के ट्विटर अकाउंट से इस सीजन के लिए एड जारी किया गया है. हालांकि लोगों को यह एड बिल्कुल भी पंसद नहीं आया और उन्होंने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, आईपीएल के ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें खिलाड़ियों की ताकत और उनकी कमजोरी को आधार बनाकर दिखा गया है. जिसके कारण दूसरे टीम को चाहने वाले लोग बाकी खिलाड़ियों को निशाना बना रहे है. इतना ही नहीं इस वीडियो में रोहित शर्मा पर भी निशाना साधा गया है और यह दिखाया गया है कि वो सिर्फ ऑड साल में ही खिताब जीत पाते है. लेकिन इस वीडियो की शुरूआत में ही धोनी को लेकर कहा गया है कि क्या वो चल पाएंगे.

गौरतलब हो, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इस साल के शुरूआत से पहले ही साफ किया था कि अगर धोनी इस बार आईपीएल में रन बनाते हैं तो उन्हें अक्टूबर  में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है. 

आईपीएल का यह एड कई फैंस को पंसद आया तो कई इसको लेकर गुस्सा हो गए और सौरव गांगुली को ट्रोल करने लगे. एक फैंन ने सौरव गांगुली को ट्रोल करते हुए लिखा,'मिस्टर सौरव गांगुली क्या आप इस तरह से उस व्यक्ति का मजाक बनाएंगे जिसने भारतीय क्रिकेट को अपना दिल और जान दोनों दे दी ही. इंतजार कीजिए थाला धोनी अपने बल्ले से और कप्तानी से जवाब देंगे.'

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह काफी पंसद आया है और वो विश्व की सबसे बड़ी टी 20 क्रिकेट लीग के विज्ञापन को लेकर इसकी तारीफ कर रहे है. बता दें, इस वीडियो में पंत के बड़े शार्ट गेल के तूफान, और विराट की टीम आरसीबी के सूखे को दिखाया गया है.

बता दें, इस बार आईपीएल का पहला मुकाबला गलवर्ष विजेता टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस बार काफी बदलाव किए गए हैं. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने निर्णय लिया है कि शनिवार को इस बार सिर्फ एक ही मैच खेला जाएगा जबकि रविवार को ही दो मुकाबले खेले जाएंगे.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज का खुलासा, बचपन में बल्लेबाजों को जमकर देता था गाली

First published: 23 February 2020, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी