Home » आईपीएल » IPL 2020: R Ashwin Give Update on His Injury
 

IPL 2020: अश्विन ने अपनी चोट को लेकर दिया अपडेट, ट्वीट कर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2020, 0:15 IST

IPL 2020 का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया था. इस मैच का नतीजा सुपर ओवर से आया था, जहां दिल्ली ने आसानी से पंजाब को हरा दिया था. वहीं इस मैच में दिल्ली के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन चोटिल हो गए थे. अश्विन ने इस मैच में एक ओवर फेंका था और वो अपनी चोट के कारण बाकी के ओवर भी नहीं फेंक आए थे. हालांकि, वो चोटिल होकर वापस लौटने से पहले ही अपना काम कर चुके थे. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद अश्विन की चोट पर जानकारी देते हुए कहा था कि वो अच्छा महसूस कर रहे हैं. वहीं अब खुद अश्विन ने अपनी चोट को लेकर ट्वीट किया है.

अश्विन ने ट्वीट किया,"कल रात जब मैंने मैदान छोड़ा तो बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन अब दर्द कम हो गया है तथा स्कैन की रिपोर्ट भी काफी उत्साहजनक है. आपके स्नेह और सहयोग के लिए आभार." वहीं अश्विन से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयर अय्यर ने पंजाब के खिलाफ मैच के बाद अश्विन की चोट पर अपडेट देते हुए कहा था कि वो अगले मैच में वापसी कर सकते है. अय्यर ने कहा,"मेरी अश्विन से संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे. इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है. वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहले वह उपलब्ध होंगे."


दिल्ली ने सुपर ओवर में पंजाब को हराया

बता दें, पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्कस स्टोइनिस की धमाकेदार पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स निर्धारित 20 ओवरों में 157 रन बनाने में सफल हुई थी. स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर धमाकेदार 53 रनों की पारी खेली थी और इस दौरान उनके बल्ले से सात चौकों और तीन छक्क आए थे. वहीं दिल्ली से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब मयंक अग्रवाल की पारी 89 रनों की पारी के दम पर तीन गेंद रहते ही 157 रन बनाने में सफल हुई. हालांकि, बाद में स्टोइनिस ने पंजाब को तीन गेंदों पर एक रन नहीं बनाने दिया और मुकाबला टाई हुआ. इसके बाद सुपर ओवर खेला गया जिसमें टीम ने आसानी से जीत दर्ज की.

IPL 2020 KXIP vs DC: दूसरे ही मुकाबले में खेला गया सुपर ओवर, दिल्ली ने पंजाब को हराया, देखें आखिरी ओवर का पूरा रोमांच

First published: 21 September 2020, 23:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी