Home » आईपीएल » IPL 2020: R Ashwin talks about Virat Kohli and Ricky Ponting’s spat in IPL
 

IPL 2020: अश्विन ने किया खुलासा, DC vs RCB मैच के दौरान कोहली और पोंटिंग के बीच हुई थी बहस

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 18:46 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली विश्व क्रिकेट में मौजूदा समय में सबसे प्रतिस्पर्धी खिलाड़ियों में से एक हैं. 32 वर्षीय कोहली जब मैदान पर उतरते हैं तो अपना सब कुछ झोंक देते हैं और काफी आक्रमक भी रहते हैं. इसका नतीजा भी कई बाद देखने को मिलता है. विराट कोहली कई बार विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ उलझ जाते हैं. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को विराट ने जिस तरह से स्लैज किया था, उसे शायद ही कोई खिलाड़ी भूला हो. इतना ही नहीं इस सीजन में विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग से भी भिड़ गए थे. हालांकि, इस मामले से ज्यादा तूल नहीं पकड़ा था. वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर खुलासा किया है.

आईपीएल 2020 के सीजन के दूसरे हॉफ में दिल्ली और बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में आर अश्विन को गेंदबाजी के दौरान मामलू चोट आई थी. इसके कारण अश्विन ने अपने स्पेल के चार ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. हालांकि, बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को दिल्ली का यह फैसला पसंद नहीं आया और टाइम आउट के समय कोहली अंपयार से इस बारे में सवाल पूछने गए थे. इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई थी.


अश्विन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इसका खुलासा किया है. अश्विन ने अपने चैनल पर बताया कि मैच में हो रही देरी के कारण बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इसके बारे में सवाल पूछने गए थे. इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने कोहली को इसका जवाब दिया था.

अश्विन ने कहा,"मुझे दौड़ते वक्त पीठ में समस्या हुई थी. मैं काफी दर्द में था. उन्होंने स्कैन किया तो पता लगा कि मेरी नस खींच गई है. मैं गेंदबाजी करने के बाद बाहर चला गया. और आप रिकी को तो जानते ही हैं, वो किसी लड़ाई को नहीं छोड़ते हैं. जब आरसीबी ने सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि हम ऐसे नहीं हैं वगैरह."

IPL 2021 की नई टीम खरीदने की कोशिश में है दक्षिण भारत की फिल्मों का सुपरस्टार, हाल ही में गया था दुबई

First published: 12 November 2020, 18:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी