Home » आईपीएल » IPL 2020: Rajasthan Royals take a cheeky dig at Scott Styris after he predicts RR to finish last
 

IPL 2020: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी-राजस्थान रहेगी फिसड्डी, फ्रेंचाइजी ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 18:13 IST

IPL 2008 की विजेता राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) टूर्नामेंट के बाकी के सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. आईपीएल के बीते 11 सीजन में राजस्थान लीग के फाइनल मुकाबले में जगह बनाने में सफल नहीं हो पाई है. वहीं इस सीजन में टीम कुछ खास प्रदर्शन करेगी, फैंस को उम्मीद नहीं है. आईपीएल 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से होने वाली है और उससे पहले सभी टीमें अपनी तैयारियां कर रही हैं तो दूसरी तरफ क्रिकेट के दिग्गज अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन चुन रहे हैं और इस साल का पाइंट टेबल कैसा हो सकता है, इसको लेकर अपनी राय दे रहे हैं. इसी कड़ी में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ( Scott Styris) ने आईपीएल 2020 के लिए टीमों को रैंकिंग दी.

स्कॉट स्टायरिस ने रैंकिंग देते हुए दिल्ली कैपिटल्स को पहले नंबर पर रखा तो, मुंबई इंडियंस को दूसरे, कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरे, चेन्नई सुपर किंग्स को चौथे, सनराइजर्स हैदराबाद को पांचवें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छठवें, किंग्स इलेवन पंजाब को सातवें और राजस्थान रायल्स को आखिरी पायदान पर रखा. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को उनका यह ट्वीट पंसद नहीं आया और फ्रेंचाइजी ने उनके ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रिया दी. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया,"सावधानी बरतते हुए हमने ये ट्वीट सुरक्षित रख लिया है." 


राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट के बाद स्टायरिस ने एक और ट्वीट किया और कहा कि अगर फ्रेंचाइजी उन्हें गलत साबित करती है तो उन्हें पंसद आएगा. स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट किया और कहा,"मुझे पसंद आया, अगर आप मुझे गलत साबित करते हैं तो उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता, लेकिन आपके पास मेरा बच्चा ईश सोढ़ी मदद के लिए है मैं आपको अकेला नहीं छोड़ सकता."

बताते चलें की आईपीएल 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से हो रही है और कोरोना वायरस के असर के कारण इस साल पूरे टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में हो रहा है.

IPL 2020: क्या सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने थाम लिया मुंबई इंडियंस का हाथ? सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे सवाल

 

First published: 16 September 2020, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी