Home » आईपीएल » IPL 2020 RCB vs RR: Virat Kohli Post Match Presentation After Rajasthan Royals
 

IPL 2020 RCB vs RR: फार्म में लौटने के बाद उत्साहित दिखे विराट कोहली, राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2020, 23:25 IST

अबू धाबी के स्टेडियम में आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 15वां मुकाबला खेला गया जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 8 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में विराट कोहली अपनी लय में दिखे और उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली. विराट कोहली ने राजस्थान के खिलाफ 53 गेंद में नाबाद 72 रनों की पारी खेली. वहीं मैच के बाद विराट कोहली से जब उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मुकाबला काफी मजेदार और रोमांचक था.

विराट कोहली ने इस मैच के बाद कहा,"यह दो अंक बहुत महत्वपूर्ण हैं. जिस तरह से हमने पिछली बार प्रदर्शन किया था, उसे दोहराना हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था. यहां थोड़ी गर्मी थी, लेकिन हम दुबई से वापस आए हैं, ऐसे में यहां हवा हमारे लिए एक लक्जरी की तरह महसूस करा रही थी,क्योंकि हमारे पास दुबई में कुछ भी नहीं है. हम वहां पर काफी गर्म और आर्द्र महसूस कर रहे थे. एक कठिन दिन, एक अच्छी टीम के खिलाफ, मुश्किल पिच पर दो अंक, हम प्रदर्शन से बहुत खुश हैं."


वहीं अपने बल्लेबाजी को लेकर कोहली ने कहा,"यह एक मजेदार खेल है, एक अद्भुत खेल है और मैं जोस (बटलर) को बता रहा था जब मैं वहां बल्लेबाजी करता हूं तो मुझे यह खेल पसंद है और इससे नफरत भी है. यह कुछ ऐसा है जिसे आपको एक खिलाड़ी के रूप में समझने की आवश्यकता है और जब आप इतना क्रिकेट खेलते हैं, तो आपको ऐसा लगता है कि आप समय पर नियंत्रण में नहीं हैं. लेकिन आप निराश महसूस करते हैं जब टीम अच्छा नहीं कर रही होती है. जब टीम अच्छा कर रही होती है, तो आपको लगता है कि आपके पास कुछ और जगह है. यह टूर्नामेंट आपसे बहुत जल्दी दूर हो जाता है."

राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली ने कहा,"यह टूर्नामेंट बड़ी तेजी से हमसे दूर जा सकता है. जब आप शुरुआत में हारना स्टार्ट करते हैं, तो गेम बड़ी तेजी से आगे बढ़ता है, अचानक आपको पता चलता है कि आठ मैच हो चुके हैं और आपके पास अंक नहीं है. इसलिए अब हमें इस लय को आगे भी बनाए रखने की जरूरत है."

उन्होंने आगे कहा ,"हमने शुरूआत अच्छी की है और इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे." वहीं देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,"वह वाकई में काफी प्रतिभाशाली है. उसके शॉट्स क्लीन होते हैं और उसे खेल की बखूबी समझ है."

IPL 2020 RCB vs RR: विराट कोहली ने खेली 72 रनों की शानदार पारी, लेकिन चूक गए इतिहास रचने से

First published: 3 October 2020, 22:50 IST
 
अगली कहानी