Home » आईपीएल » IPL 2020 RCB vs SRH: Sunrisers Hyderabad win the toss and elect to field
 

IPL 2020 RCB vs SRH: डेविड वार्नर ने जीता टॉस, लिया गेंदबाजी का फैसला, ये हैं दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 19:54 IST

IPL 2020 का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challangers Banglore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है.

सनराइजर्स में कप्तान वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो, मिशेल मार्श और राशिद खान को विदेशी खिलाड़ियों के रूप में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है, जबकि आरसीबी ने एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, विकेटकीपर जोश फिलिप और डेल स्टेन को विदेशी खिलाड़ी के रूप में जगह दी है.


 

विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर इस साल जीत का सूखा खत्म करना चाहेगी. बैंगलोर के साथ विराट कोहली, एबीडी जैसे नाम हैं लेकिन फिर भी टीम अभी तक एक बार भी लीग का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई हैं, ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि वो इस साल यह खिताब अपने नाम करें. दूसरी तरफ हैदराबाद है जिसने साल 2016 में टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था. वहीं बीते साल भी उनका प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है, ऐसे में टीम की कोशिश जीत के साथ शुरूआत कर एक बार फिर लीग का खिताब अपने नाम करने की होगी.

आंकड़ों की बात करें तो दोनों टीमें 15 बार एक दूसरे के आमने सामने आई हैं जिसमें 8 बार हैदराबाद ने जीत दर्ज की है जबकि 6 बार जीत बैंगलौर की हुई है, जबकि एक मुकाबला टाई हुआ है.

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (WK), मनीष पांडे, विजय शंकर, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (C), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (WK), शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल

First published: 21 September 2020, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी