Home » आईपीएल » IPL 2020: Ricky Ponting Reaction after Ashwin giving the Mankad Warning to Finch
 

IPL 2020: अश्विन ने फिंच को दी मांकड़िंग की चेतावनी, रिकी पोटिंग ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 12:59 IST

दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 19वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से हरा दिया. बैंगलोर के खिलाफ मिली इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. वहीं इस मैच में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसके लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग पहले ही अश्विन को चेतावनी दे चुके थे.

दरअसल, बैंगलोर की पारी का तीसरा ओवर फेंकने अश्विन आए थे. उनके इस ओवर की तीसरे गेंद फेकने के बाद जैसे ही वो चौथी गेंद फेकने के लिए आगे निकले नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े एरोन फिंच ने उनके एक्शन लेने के साथ ही क्रीज छोड़ दिया. अश्विन ने अपना गेंदबाजी एक्शन तो पूरा किया, लेकिन उन्होंने गेंद को अपने हाथ के रिलीज नहीं किया था. इस दौरान उनके पास एरोन फिंच को मांकड़िंग आउट करने का मौका था. हालांकि, उन्होंने फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया. वहीं इस दौरान डन आउट में बैठे दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग भी इसे देखकर हंसने लगे.


आईपीएल के ट्विटर हैंडल से इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है. अश्विन का यह वीडियो इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, अश्विन आईपीएल के बीते सीजन में राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग आउट कर चुके हैं और इसको लेकर उनकी खूब आलोचना हुई है.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने रचा इतिहास, कोई भारतीय बल्लेबाज आज तक नहीं कर पाया ऐसा

First published: 6 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी