Home » आईपीएल » IPL 2020: Rishabh Pant could be out for a bit longer than a week- Report
 

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, ऋषभ पंत एक सप्ताह से अधिक समय तक टीम से रह सकते हैं बाहर- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 23:20 IST

IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स का अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है. टीम ने 7 मुकाबले खेले हैं और उसे 5 में जीत मिली है जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अच्छी लय में दिख रहे हैं. टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ भी रन बना रहे हैं. गेंदबाजी की बात करें तो रबाडा विकेट ले रहे हैं. हालांकि, टीम की सबसे बड़ी समस्या उसके खिलाड़ियों का चोटिल होना है. पहले इशांत शर्मा चोटिल हुए, फिर अश्विन उनके बाद अमित मिश्रा और अब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल हो गए है.

ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में वरूण एरोन का कैच लेने के दौरान लंगड़ा कर चल रहे थे. उस दौरान किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि उनकी चोट गंभीर होगी. लेकिन राजस्थान के बाद दिल्ली ने अपना अगला मुकाबला मुंबई के खिलाफ खेला था लेकिन उस मैच में पंत नजर नहीं आए थे. उस मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया था कि पंत चोटिल हैं और वो एक सप्ताह तक के लिए बाहर हो सकते हैं. लेकिन अब एएनआई की मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋषभ पंत को ग्रेड एक की चोट लगी है और वो एक सप्ताह से अधिक समय तक टीम से बाहर रह सकते हैं.


दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर न्यूज एजेंसी को बताया," उन्हें ग्रेड 1 का टियर हुआ है और यह सिर्फ एक हैमस्ट्रिंग पुल नहीं है जैसा कि माना जा रहा था. वह निगरानी में हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्दी से फिट हो जाए."

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज के लिए किया दावा, साल के अंत तक टीम इंडिया में बना सकते हैं जगह

First published: 13 October 2020, 23:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी