Home » आईपीएल » IPL 2020: Sanju Samson turns down comparisons with MS Dhoni
 

IPL 2020: धोनी के साथ तुलना पर संजू सैमसन ने तो़ड़ी चुप्पी, कही दिल छू लेने वाली बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 22:57 IST

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों मुकाबले में संजू सैमसन का बल्ला खूब बोला है. पहले इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स जैसे टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ 74 रनों की पारी खेली और फिर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में 85 रनों की पारी खेली. संजू की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उन्हें अगला धोनी करार दिया. हालांकि, गौतम गंभीर और श्रीसंत ने इसका विरोध करते हुए कहा कि उनकी किसी से तुलना करना सही नहीं है. वहीं अब इस खिलाड़ी ने खुद धोनी के साथ तुलना करने को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

महेंद्र सिहं धोनी के साथ तुलना को लेकर सैमसन ने मंगलवार को कहा,"मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि धोनी की तरह कोई नहीं खेल सकता है, ना ही किसी को उनकी तरह खेलने की कोशिश करनी चाहिये. एमएस धोनी की तरह खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं है, इसलिए इससे अलग छोड़ देना चाहिए. मैं कभी एमएस धोनी की तरह खेलने के बारे में नहीं सोचता. वह भारतीय क्रिकेट के और इस खेल के दिग्गज हैं." संजू सैमसन ने आगे कहा,"मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं, मैं इसमें सर्वश्रेष्ठ कैसे कर सकता हूं और मैं मैच कैसे जीत सकता हूं."


संजू सैमसन ने भले ही आईपीएल और घरेलू सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्हें अभी तक नेशनल टीम के लिए अधिक मौके नहीं मिले हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त प्रयास किया है इस पर उन्होंने कहा,"शायद हां, शायद ना। मुझे लगता है कि मैं जानता हूं कि मैं अच्छे लय में हूं, मेरा एकमात्र सपना अपनी टीम के लिए मैच जीतना है. अभी मेरा ध्यान आईपीएल पर है."

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अगले मैच से पहले फिट हुए दो मैच विनर खिलाड़ी

First published: 29 September 2020, 22:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी