Home » आईपीएल » IPL 2020: Shah Rukh Khan shouts iconic dialogue as Rahul Tripathi collects Man of the Match against CSK
 

IPL 2020: राहुल त्रिपाठी को मिला 'प्लेयर ऑफ दे मैच', SRK ने चिल्लाकर कहा कुछ ऐसा, सबके चेहरे पर छा गई हंसी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 13:08 IST

IPL 2020 का 21वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइच राइडर्स के बीच खेला गया, जिसमें कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया.इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 167 रन बनाए, जिसके जवाब में चेन्नई 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाने में ही सफल हो पाई. इस मैच में कोलकाता की जीत के हीरो रहे राहुल त्रिपाठी. राहुल त्रिपाठी इस मुकाबले में शुभमन गिल के साथ कोलकाता की पारी की शुरूआत करने आए थे और उन्होंने 81 रनों की पारी खेली. राहुल को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया. वहीं जब राहुल यह अवार्ड लेने आए तो पीछे से कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरूख खाने ने कुछ ऐसा कहा जिससे वहां मौजूद सभी के चेहरों पर हंसी आ गई.

दरअसल, मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जब मैन ऑफ द मैच के अवार्ड को लेने राहुल त्रिपाठी आए थे. इस दौरान हर्षा भोगले उनसे उनकी पारी को लेकर सवाल पूछा रहे थे कि तभी शाहरूख खान पीछे से चिल्लाए,"राहुल, नाम तो सुना ही होगा..."शाहरूख खान की इस बात पर राहुल त्रिपाठी और  हर्षा भोगले अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर से हंसने लगे. वहीं इस घटना का वी़डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ 10 रनों से मिली हार के बाद बल्लेबाजों पर जमकर बसरे धोनी, मैच के बाद कही ये बात

First published: 8 October 2020, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी