Home » आईपीएल » IPL 2020: Shane Watson hit massive 101-meter SIX, second biggest in IPL 2020
 

IPL 2020: शेन वॉटसन ने लगाया 101 मीटर का लंबा छक्के, देखते रह गए रवि बिश्नोई, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2020, 13:16 IST

IPL 2020 का 18वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार तीन मैच हारने के बाद जबoजस्त वापसी की और 10 विकेट से पंजाब को हार का सामना करना पड़ा.

इस मैच से पहले तक चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाजों विशेषकर शेन वॉटसन पर सवाल उठ रहे थे, क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज टीम को वो शुरूआत नहीं दिला पाए थे. इसके बाद इस तरह की बातें चल रही थी कि इस उन्हें टीम से बाहर किया जाए. लेकिन चेन्नई फ्रेंचाइजी ने शेन वॉटसन पर भरोसा जताया और वो एक बार फिर टीम के भरोसे पर खड़े उतरे.


 

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वॉटसन ने 53 गेंदों पर 11 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 83 रनों की पारी खेली. वॉटसन ने जो तीन छक्के लगाए थे, उसमें एक छक्का 101 मीटर लंबा था. यह छक्का इस सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का है, जिसे वॉटसन ने बड़े ही आसानी से लगाया.

दरअसल, चेन्नई की पारी का 9वां ओवर फेंकने रवि बिश्नोई आए थे. उनके ओवर की पांचवी गेंद पर शेन वॉटसन ने अपने घुटनों पर झुका कर एक स्लॉग- स्वीप शार्ट खेला. यह गेंद गुगली थी लेकिन उन्होंने इसे बड़े आराम से 101 मीटर दूर स्टैंड में पहुंचा दिया. उनके इस शार्ट को विश्नोई खड़े-खड़े देखते रह गए.

बात अगर मुकाबले की करें तो किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया. पंजाब की तरफ से सबसे अधिक रन केएल राहुल ने बनाए. केएल राहुल ने 52 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली. किंग्स इलेवन पंजाब से मिले लक्ष्य के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने बिना कोई विकेट गंवाए यह लक्ष्य 14 गेंद रहते ही हासिल कर लिया.

IPL 2020: चेन्नई को लगातार तीन हार के बाद कैसे मिली 10 विकेट से बड़ी जीत? मैच के बाद धोनी ने कही ये बात

First published: 5 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी