Home » आईपीएल » IPL 2020: Sunrisers Hyderabad David Warner Visa Application Rejected Likely To Miss IPL 2020
 

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, डेविड वॉर्नर का वीजा हुआ रद्द, IPL 2020 के पूरे सीजन से बाहर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2020, 19:17 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए अभी तक साफ नही है कि क्या इस बार आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन होगा या नहीं. शनिवार को मुंबई में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की एक अहम बैठक होनी है जिसमें सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ साथ बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल शामिल होंगे. इस बैठक में आईपीएल 2020 के भविष्य को लेकर फैसला किया जाएगा. बता दें, इस मीटिंग से पहले ही आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) को भारत का वीजा नहीं मिला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वार्नर का वीजा भारत सरकार ने रद्द कर दिया है. हालाँकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वार्नर का वीजा क्या भारत सरकार ने कोरोना वायरस के कारण वीजा संस्पेड करने की जो बात कही थी उसके कारण रद्द हुआ है या फिर इसके पीछे कोई तकनीकि कारण है. 

बता दें, बुधवार देर शाम भारत सरकार ने फैसला किया है कि 15 अप्रैल तक सभी मौजूदा वीजा निलंबित किए जाते हैं. इसमें राजनयिक आधिकारी, संयुक्त राष्ट्र / अंतर्राष्ट्रीय संगठनों, रोजगार और परियोजना वीजा को छोड़कर को शामिल नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो सरकार आईपीएल टीमों को विदेशी खिलाड़ियों के लिए वीजा देने के मूड में नहीं है. कम से कम 15 अप्रैल तक तो ऐसा होनो वाला है. ॉ

डेविड वार्नर का वीजा रद्द होना सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि बीते दिनों ही उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था.इतना ही नहीं वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी मुख्य आधार हैं.  साल 2016 के आईपीएल में उन्होंने 800 से अधिक रन बनाए थे और टीम को पहली बार आईपीएल का चैंपियन बनाने में उनका योगदान था.

विराट कोहली की टीम के इस खिलाड़ी को हुृआ कोरोना! बाकी खिलाड़ियों से रखा गया दूर


First published: 13 March 2020, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी