Home » आईपीएल » IPL 2020: Virat Kohli not look Happy with victory against Mumbai Indians in Super Over
 

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत से खुश नहीं दिखे विराट कोहली, मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 12:45 IST
(IPL)

IPL 2020 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को सुपर ओवर में हरा दिया. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवरों में 201 रन बनाए और मुंबई को जीत के लिए 202 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में मुंबई भी 201 रन बनाने में सफल हो पाई और मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ. यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और मैच की आखिरी गेंद तक रोमांच बरकरार रहा. वहीं इस दिल की धड़कने बढ़ा देने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद भी विराट कोहली (Virat Kohli) खुश नहीं दिखे.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में विराट कोहली ने कहा,"मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं. यह एक रोलर-कोस्टर गेम था. मुझे लगता है कि उन्होंने बीच में वास्तव में अच्छा और धैर्यपूर्वक खेला. यह हमारे लिए खराब रहा, हम उस दौरान अपनी रणनीति बनाई और जो चाहते थे, वो करने का प्रयास किया. लेकिन वह हमारे काम नहीं आ सकी. हमें एक करीबी जीत मिली है और मैदान पर ये छोटी चीजें, हम वास्तव में इस पर ध्यान देना चाहते हैं."


वहीं सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए आने पर उन्होंने कहा,"मैं यह सोच रहा था कि वो कौन से दो खिलाड़ी हैं जो तेजी से दो रन बटोर सकते हैं, वो मैं और एबी थे. यह मैदान पर कदम रखने और जिम्मेदारी लेने के बारे में था."

इस दौरान विराट ने खराब फील्डिंग को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा,"फील्डिंग एक ऐसी चीज है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है. अगर हम अपने मौके भुनाने में सफल हो पाते तो मैच इतना करीब नहीं होता और हम आसानी से जीत पाते. जैसे मैंने कहा कि हमने छोटी छोटी चीजों का फायदा नहीं उठाया. हमें इस पर काम करना होगा."

विराट ने सैनी और वाशिंगटन की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा,"मैच में वाशिंगटन सुंदर ने हमारे लिए पावर प्ले में शानदार गेंदबाजी की. वहीं गुरकीरत मान को बैटिंग का मौका नहीं मिला. नवदीप सैनी ने बेहतरीन सुपर ओवर डाला. उसने यार्कर और वाइड गेंदों का सही इस्तेमाल किया. यह हमें आगे बढ़ने का हौसला देता है."

IPL 2020 MI vs RCB: क्रुणाल पांड्या ने अजीबोगरीब तरीके से की गेंदबाजी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

First published: 29 September 2020, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी