Home » आईपीएल » IPL 2020: Will Hardik Pandya bowl this season for Mumbai Indians? Zaheer Khan gives an update
 

IPL 2020: क्या हार्दिक पांड्या इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए करेंगे गेंदबाजी, जहीर खान ने दिया अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 19:57 IST

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मौजूदा समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक हैं. लेकिन पिछला साल उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. विश्व कप के दौरान अपनी पीठ दर्द के कारण परेशान रहे पांड्या ने सितंबर में अपनी सर्जरी करवाई और इस दौरान वो टीम से बाहर रहे. हार्दिक पांड्या करीब एक साल से टीम इंडिया से दूर हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) से उन्होंने मैदान पर वापसी जरूर की लेकिन वो अभी तक गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए है. वहीं अब जहीर खान (Zaheer Khan) ने बताया है कि क्या वो सीजन के बाकी के मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे या नहीं.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मुकाबले से पहले जहीर खान ने कहा,"हम सभी उनसे (हार्दिक) गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रहे हैं और वह ऐसा व्यक्ति है जो गेंदबाजी करते समय किसी भी टीम का संतुलन बदल सकते हैं और वह इस बात को समझते हैं."


उन्होंने आगे कहा,"लेकिन हमें उसके शरीर को देखना होगा और हम फीजियो से इस बारे में बात कर रहे हैं. हम उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं, वह भी गेंदबाजी करने का इच्छुक हैं और वह सचमुच गेंदबाजी करना चाहते हैं, हमें इंतजार करना होगा और संयम बरतना होगा और उनके शरीर को भी देखना होगा. आखिरकार गेंदबाज को चोटें काफी प्रभावित करती हैं."

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था, जबकि फ्रेंचाइजी ने कोलकाता के खिलाफ दूसरा मैच खेला था. इन दोनों ही मैचों में हार्दिक ने गेंदबाजी नहीं की थी. वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने एक दो बड़े शार्ट जरूर लगाए थे, लेकिन अभी तक कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए है. जहीर खान ने हार्दिक की बल्लेबाजी को लेकर कहा,"हम खुश हैं कि वह बल्लेबाज के तौर पर मौजूद हैं और पूर्ण फिटनेस के साथ योगदान दे रहे हैं. यह अच्छा है और उम्मीद करते हैं कि आप उन्हें जल्द ही गेंदबाजी करते हुए देखेंगे."

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेटर एलिसा हेली ने किया बड़ा कारनामा, तोड़ धोनी का विश्व रिकॉर्ड, बनी टी20 में सबसे सफल विकेटकीपर

First published: 27 September 2020, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी