Home » आईपीएल » IPL 2021: Covid-19 Scare in CSK Camp, Member of Content Team Tests Positive - Report
 

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के दरवाजे पर फिर दी कोरोना ने दस्तक, दल का एक व्यक्ति मिला कोविड-19 पॉजिटिव- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 21:13 IST
IPL 2021: Covid-19 Scare in CSK Camp, Member of Content Team Tests Positive - Report

आईपीएल के 14वें संस्करण पर कोरोना का साया मंडरा रहा है. पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल के कोविड-19 के पॉजिटिव होने की खबर आई. वहीं अब एक और टीम कोरोना की चपेट में आ गई है. खबरों के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के एक सदस्य की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वो कोई खिलाड़ी नहीं है और अभी तक ना ही वो व्यक्ति स्पोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों के करीब नहीं गया है और सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स की कंटेंट टीम के एक ऑफिशियल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. खबर के अनुसार, मामले से संबंधित एक सूत्र ने बताया,"आज ही उनके टेस्ट का परिणाम आया और तुरंत ही उन्हें पूरी टीम से अलग करके आइसोलेट कर दिया गया है. यह कंफर्म किया जा सकता है कि वह किसी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टॉफ के संपर्क में नहीं आए हैं. खिलाड़ी पहले की तरह प्रैक्टिस जारी रखेंगे."


बता दें, इससे पहले शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल कोरोना वायरस के संक्रमित होने की खबर आई थी. दिल्ली कैपिटल्स ने इस बारे में अधिकारिक बयान जारी कर इस बात की पुष्टी की थी. इसके बाद शानिवार को मुंबई स्थित वानखेड़े के 10 ग्राउंड स्टाफ के कोरोना संक्रिमत होने की खबर आई.

बताते चलें कि, पिछले साल कोरोना वायरस के असर के कारण आईपीएल का आयोजन यूएई में हुआ था और टीम जब यूएई पहुंची थी तब उसे कोरोना की झेलनी पड़ी थी. चेन्नई सुपर किंग्स के 13 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ भी उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल थे.

IPL 2021 पर मंडराया कोरोना वायरस का खतरा, वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंड स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव, फ्रेंचाइडियों ने उठाए ये कदम

First published: 3 April 2021, 21:13 IST
 
अगली कहानी