Home » आईपीएल » IPL 2021: Indian and England Players join their Respective Franchise Camp
 

IPL 2021: भारत और इंग्लैंड की सीरीज के बाद ये खिलाड़ी जुड़े अपने फ्रेंचाइजी के साथ, यहां जाने पूरी डिटेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2021, 22:32 IST
IPL 2021: Indian and England Players join their Respective Franchise Camp

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद टीम इंडिया को अब कोई अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं खेलनी है और टीम इंडिया के खिलाड़ी अब आईपीएल में खेलेंगे और धीरे-धीरे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपने फ्रेंचाइजियों के कैंप में आते जा रहे हैं. बता दें, आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल से हो रही है और इस बार सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया और सोमवार को इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर, बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन राजस्थान रॉयल्स के कैंप में शामिल हो गए. राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इन खिलाड़ियों के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कैंप में भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल, तेज गेंदबाज प्रिसिध कृष्णा और इंग्लैंड के वनडे टीम के कप्तान इयोन मोर्गन शामिल हुए.


सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में सैम बिलिंग्स, टॉम कुर्रन के साथ भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल हुए. बात अगर मुंबई इंडियंस की करें तो रोहित शर्मा, पांड्या ब्रदर्स और सूर्यकुमार यादव सोमवार को टीम के साथ जुड़ गए.

बता दें, बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए कुछ गाइडलाइंस जारी किए थे, जिसके अनुसार भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही सीरीज के अलावा कोई खिलाड़ी, स्पोर्ट्स स्टाफ या फ्रेंचाइजी का कोई अधिकारी टीम के साथ तभी जुड़ सकता है जब को सात दिनों के क्वारंटाइन को पूरा करे और कम से कम कोरोना वायरस के लिए दो निगेटिव टेस्ट करें. इस बार आईपीएल में बोर्ड ने स्फॉट सिग्नल को लेकर भी बदलाव किए हैं.

IND vs ENG: हार्दिक पांड्या ने छोड़ा कैच तो टीम इंडिया के डग-आउट से लेकर रोहित शर्मा और विराट कोहली तक हो गए हैरान, किसी को नहीं हुआ 

First published: 29 March 2021, 22:32 IST
 
अगली कहानी