Home » आईपीएल » IPL 2021: Jason Roy joins David Warner's Sunrisers Hyderabad after Mitchell Marsh pulls out of IPL 2021
 

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, मिशेल मार्श ने खेलने से किया मना, इस बल्लेबाज को मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2021, 21:13 IST
IPL 2021: Jason Roy joins David Warner's Sunrisers Hyderabad after Mitchell Marsh pulls out of IPL 2021

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है और सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं इस सीजन की शुरूआत से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है.

पिछले सीजन में चोट के कारण आईपीएल 13 से बाहर होने वाले पहले खिलाड़ी मिशेल मार्श ने बोर्ड को बताया है कि वो लंबे समय तक बायो बबल में नहीं रह सकते हैं और बीसीसीआई ने उनके इस फैसले से सरनाइजर्स हैदराबाद को बता दिया है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को मिशेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया है.


क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मिशेल मार्श ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल को आईपीएल के 14वें संस्करण से पहले हैदराबाद के कैंप को छोड़ने के बारे में बोर्ड को बता दिया है. मार्श ने व्यक्तिगत कारणों से पूरे सीजन के लिए खुद को अनुपलब्ध किया है. इसके बाद शाम को आईपीएल ने अपडेट दिया कि सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के जैसन रॉय को मिशेल मार्श की जगह शामिल किया है.

बताते चलें कि मिचेल मार्श को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ की बेस प्राइस में खरीदा था. हालांकि, यह खिलाड़ी जहां बीते साल चोटिल होने के कारण भी नहीं खेला था. वहीं इस साल उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है. बीते साल उन्हें वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर ने रिप्लेस किया था.

वहीं इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने जिन्होंने हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है, उन्हें फ्रेंचाइजी ने 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है. जेसन रॉय ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ 8 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 179 रन बनाए हैं. जेसन रॉय ने गुजरात लायंस के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था. इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए थे.

सचिन तेंदुलकर समेत चार खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद इस देश की टीम के सभी खिलाड़ी हुए सेल्‍फ क्‍वारंटीन

First published: 31 March 2021, 21:13 IST
 
अगली कहानी