Home » आईपीएल » IPL 2021: KKR likely to release Dinesh Karthik and Kuldeep Yadav ahead of IPL 2021
 

IPL 2021: दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव को रिलीज कर सकती है कोलकाता नाइट राइडर्स- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 9:00 IST

IPL 2020 के बीच में ही दिनेश कार्तिक ने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी इयोन मोर्गन को सौंप दी थी. हालांकि, इसके बाद भी दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी उस स्तर पर नहीं रही, जिससे फ्रेंचाइजी खुश हो. वहीं अब खबर है कि इस साल आईपीएल के मिनी ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव को रिलीज कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 21 जनवरी से पहले पहले सभी फ्रेंचाइजियों की वो बोर्ड को उन खिलाड़ियों को लिस्ट सौंपनी है जिन्हें वो रिलीज करना चाहती हैं.

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स टीम प्रबंधन आईपीएल 2020 में वरुण चक्रवर्ती के प्रदर्शन से प्रभावित है. दूसरी तरफ कुलदीप यादव को बीते साल कम ही मौके मिले थे. खबर के अनुसार, टीम के पास स्पिन में क्रिस ग्रीन, सुनील नारायण और मणिमारन सिद्धार्थ के विकल्प मौजूद हैं. ऐसे में टीम कुलदीप यादव को रिलीज करना चाहती है.


अगर कोलकाता कुलदीप को जाने देती है तो उसके पर्स में 5.8 करोड़ रूपये वापस आ जाएंगे. वहीं खबर के अनुसार, टीम मैनेजमेंट निखिल नाइक और टॉम बैनटन से विकेटकीपिंग करवाने पर विचार कर रही है, ऐसे में दिनेश कार्तिक की जरूरत भी टीम को नहीं है और उन्हें भी रिलीज किए जाने की संभावना है.

First published: 11 January 2021, 9:00 IST
 
अगली कहानी