Home » आईपीएल » IPL 2021: Mini auction to be held on February 18 or 19 in Chennai
 

IPL 2021: 18 या 19 फरवरी को चेन्नई में हो सकता है मिनी ऑक्शन का आयोजन- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2021, 21:05 IST

आईपीएल 2021 के लिए इस बार खिलाड़ियों की नीलामी 17 या 18 फरवरी को चेन्नई में हो सकती है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल नीलामी से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. खबर की मानें तो अधिकारी ने बताया है कि आखिरी किस तारीख को नीलामी का आयोजन होगा, इसको लेकर तारीख फाइनल नहीं हुई है.

खबर की मानें तो, इस अधिकारी ने बताया,"चेन्नई में सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 फरवरी को समाप्त होना है. इसिलए हम 18 या फिर 19 को ऑक्शन के लिए जाएंगे और ऑक्शन चेन्नई में होगा." वहीं अभी बोर्ड को यह भी फैसला लेना है कि आखिर इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में होगा या फिर भारत में ही.


हालांकि, बोर्ड की पहली कोशिश है कि वो भारत में ही आईपीएल का आयोजन करें, लेकिन अगर कोई परेशानी आई तो बोर्ड यूएई में भी लीग का आयोजन करवा सकता है. अगर बोर्ड घरेलू क्रिकेट का आयोजन सफलता पूर्वक करवा लेता है तो उसे यह पता चल जाएगा कि आईपीएल का आयोजन भारत में हो पाएगा या नहीं.

"भारत पहला विकल्प होगा, लेकिन यह बहुत कुछ इस बात पर भी निर्भर करता है कि स्थिति कैसी है और मुश्ताक अली टूर्नामेंट होने के बाद एक बेहतर तस्वीर मिल जाएगी. यूएई अच्छा था और इसमें कोई संदेह नहीं है कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने सुनिश्चित किया कि सब कुछ आसानी से हो. लेकिन फिर भी, यह भारतीय टी 20 लीग है और हम इसे संभवतः और सरकार की मंजूरी के साथ यहां होस्ट करेंगे."

वहीं दूसरी तरफ पीटीआई ने बीसीसीआई के अधिकारी के हवाले से लिखा है कि मिनी ऑक्शन का आयोजन 18 फरवरी को होगा. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा,"ऑक्शन 18 फरवरी को होगा. लेकिन अभी वेन्यू तय नहीं हुआ है." साल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी कोलकाता में हुई थी. बताते चलें कि, कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन सितंबर-नवंबर के बीच यूएई में हुआ था.

एडिलेड में 36 पर ऑल आउट होने के बाद विराट कोहली ने आधी रात में ज्वाइन की थी मीटिंग, मिशन मेलबर्न के लिए लिए बनाया था प्लान

First published: 22 January 2021, 21:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी