Home » आईपीएल » IPL 2021: Royal Challengers Bangalore opener Devdutt Padikkal tests positive for COVID-19
 

IPL 2021: आईपीएल पर कोरोना का संकट, विराट कोहली की टीम का यह खिलाड़ी आया कोविड-19 की चपेट में

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2021, 14:32 IST
IPL 2021: Royal Challengers Bangalore opener Devdutt Padikkal tests positive for COVID-19

आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले एक और खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट नें आ गया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. आईपीएल के 14वें संस्करण से पहले देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चपेट में आने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. पडिक्कल को टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग कर दिया गया है और वो आईसोलेशन में हैं. बता दें, आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है. खबरों की मानें तो देवदत्त पडिक्कल कम से कम दो मुकाबले मिस कर सकते हैं.

देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल के पिछले सीजन से डेब्यू किया था और अपने खेल से उन्होंने सबको हैरान कर दिया था. पडिक्कल ने 15 मैचों में 31.53 की औसत से 473 रन बनाए थे. देवदत्त पडिक्कल ने इसके बाद घरेलू टूर्नामेंट में भी अपनी इस फार्म को आगे बढ़ाया. देवदत्त पडिक्कल ने इस साल विजय हजारे ट्राफी में शानदार प्रदर्शन किया था. पडिक्कल ने 7 मैचों में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने चार शतक और तीन अर्धशतक भी लगाए हैं.


ऐसे में देवदत्त पडिक्कल का कोरोना पॉजिटिव आना टीम के लिए बड़ा झटका है. देवदत्त पडिक्कल से पहले, शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अक्षर पटेल के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई थी. फ्रेंचाइजी ने बताया था कि उन्हें आईसोलेट कर दिया गया था. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा कोरोना से संक्रमित हुए थे. वहीं शानिवार को वानखेड़े के 10 ग्राउंड मैन के पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया था.

कोरोना वायरस के असर के कारण आईपीएल का आयोजन पिछले साल यूएई में किया गया था. लेकिन इस साल बीसीसीआई ने टूर्नामेंट का आयोजन भारत में ही करवाने का फैसला लिया है. इस साल टूर्नामेंट के सभी मुकाबले 6 वेन्यू पर ही खेले जाएंगे. इस बार टूर्नामेंट का कार्यक्रम इस तरह से तय किया गया है कि सभी टीमों को कम के कम यात्राएं करनी पड़ी. वहीं इस साल कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड पर कोई मुकाबला नहीं खेल पाएगी.

सौरव गांगुली ने की ऋषभ पंत की तारीफ, बताया मैच विनर, रोहित शर्मा और विराट कोहली के कही ये बात

First published: 4 April 2021, 14:32 IST
 
अगली कहानी