Home » आईपीएल » IPL 208: mumbai indians wicket keeper Ishan Kishan injured during MI vs RCB match, hardik pandya throw ball
 

IPL 2018: पांड्या ने मारा ऐसा थ्रो कि बॉल लगते ही मैदान पर गिर पड़े ईशान किशन, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 11:55 IST
(MI Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मंगलवार को मुबंई के वानखड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबला हुआ. इस मकुाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को को 46 रनों से हरा दिया. मुंबई की टीम को जीत के बाद भी एक बड़ा झटका लगा, इस मैच में टीम का एक खिलाड़ी घायल हो गया.

दरअसल, 12वें ओवर में बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने आरसीबी के कप्तान विरोट कोहली खेल रहे थे. विराट कोहली ने बाउंड्री लाइन के पास शॉट लगाया और हार्दिक पांड्या ने इतना तेज थ्रो फेंका कि गेंद टप्पा खाने के बाद विकेटकीपर ईशान किशन की आंख के पास लग गई.

ये भी पढ़ें: विराट ने किया 'ऑरेंज कैप' पर कब्जा लेकिन पहनने से किया मना, वजह है चौंकाने वाली

वहीं गेंद लगने के बाद ईशान दर्द से कराहते हुए ज़मीन पर लेट गए और इस द्रश्य को देखकर पूरी टीम घबरा गई. ईशान को जमीन पर गिरते देख टीम के साथी खिलाड़ी भी उनके पास पहुंच गए और फीजियो को मैदान पर बुलाया. बता दें कि गेंद ईशान की दाईं आंख के पास लगी थी लेकिन यह गनीमत रही कि उनकी आंख पर नहीं लगी, गेंद लगने से ईशान की आंख के नीचे काफी ज्यादा सूजन आ गई.

ये थे दोनों टीमों के खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्‍तान), सूर्यकुमार यादव, ईविन लेविस, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, मिचेल मैकक्‍लेंघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्‍तफिजुर रहमान.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू: विराट कोहली (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक, एबी डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्‍स, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल और मोहम्‍मद सिराज.

First published: 18 April 2018, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी