Home » आईपीएल » IPL 2109: Terrorist attack may happens on players, mumbai police on high alert
 

IPL खिलाड़ियों पर हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, सुरक्षा एजेंसियों को मिली खुफिया सूचना

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 14:28 IST

IPL 2019 की देशभर में काफी धूम है, लेकिन इस धूम पर ब्रेक लग सकती है. सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट मिला है कि IPL के खिलाड़ियों पर आतंकी हमला हो सकता है. खुफ़िया सूत्रों की जानकारी सामने आने के बाद मुंबई में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

खुफ़िया सूत्रों को खबर मिली है कि, आईपीएल खिलाड़ियों पर होटल, सड़क और पार्किंग में कहीं भी आतंकी हमला हो सकता है. एटीएस द्वारा पकड़े गए कुछ संदिग्ध आतंकियों की पूछताछ से यह सूचना मिली है. आतंकियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने होटेल ट्राइडेंट से वानखेडे स्टेडियम तक रेकी की है.

गुप्त जानकारी के बाद मुंबई पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. पुलिस की बंदोबस्त शाखा को अलर्ट रहने और खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश जारी कर दिया गया है. मुंबई पुलिस ने खिलाडियों को बिना सुरक्षा के बाहर नहीं जाने देने की हिदायत भी दे दी है. 

इसके अलावा खिलाड़ियों की बसों के साथ एस्कॉर्ट के लिए माक्समैन कॉम्बैट वाहन का इस्तेमाल करने को कहा गया है. वहीं सारे होटलों और देश के सभी स्टेडियमों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जा रही है.

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे, वहीं 40 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर कई आतंकियों को मार गिराया था.

First published: 12 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी