Home » आईपीएल » IPL betting case: Thane police issues summons to film producer Parag Sanghvi and Sameer Buddha Sonu Jalan Ravi Pujari Arbaaz Khan
 

IPL सट्टेबाजी: भाई अरबाज के बाद सलमान के इस 'पार्टनर' को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 17:47 IST

IPL कई सीजन में हुई सट्टेबाजी में अब कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान, सोनू जालान और रवि पुजारी के बाद एक फेमस फिल्म प्रोड्यूसर का नाम भी सामना आया है. प्रोड्यूसर ही नहीं बल्कि IPL सट्टेबाजी में एक और नाम सामने आया है जिन्हें कल यानी मंगलवार को पुलिस के सामने पेश होना है.

ठाणे पुलिस की एंटी-एक्सटोर्शन सेल ने सोमवार को फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी और एक अन्य व्यक्ति समीर बुद्धा के IPL सट्टेबाजी से जुड़े मामले में समन भेजा है. समन के मुताबिक मंगलवार को पराग सांघवी और समीर को ठाणे पुलिस के समक्ष प्रस्तुत होना है.

 

इसके अलावा एक वसूली एक ताजा मामले में सोनू जालान और रवि पुजारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बता दें कि पराग सांघवी जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार', सलमान खान और गोविंदा की फिल्म 'पार्टनर' के अलावा 'द अटैक्स ऑफ 26/11' को भी प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ेंः दुखद: इस एक्टर की ग्रैंड मदर का हुआ निधन, पोस्टपोन की शूटिंग और सारे प्रोग्राम

बता दें कि सलमान खान के भाई अरबाज खान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं, सलमान खान की फिल्म 'पार्टनर' को प्रोड्यूस करने वाले पराग सांघवी को कल पेश होने के लिए कहा है. IPL सट्टेबाजी में नाम आने के बाद अरबाज ने कहा कि पिछले साल आईपीएल में उन्होंने जमकर सट्टेबाजी की थी और उन्हें सट्टेबाजी में 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था.

First published: 4 June 2018, 17:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी