Home » आईपीएल » ipl chairman rajiv shukla says we are waiting for decision of icc and cricket australia before taking any decision
 

क्या स्मिथ और वार्नर खेलेंगे IPL 2018, राजीव शुक्ला ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 12:07 IST

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग मामले में एक नया मोड़ आया है, इस पूरे मामले में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है. राजीव शुक्ला के इस बयान ने साफ कर दिया है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वॉर्नर आईपीएल में खेलेंगे या नहीं.

इस पूरे मामले के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद स्मिथ और वार्नर को बाहर कर सकते हैं. बता दें कि आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स और डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं.

जब इस बारे में आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला से पूछा गया तो उन्होंने कहा "यह हम सभी के लिए गंभीर चिंता का मामला है. हम कोई भी कदम उठाने से पहले आईसीसी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले की प्रतीक्षा कर रहे हैं, आईपीएल मैच 7 अप्रैल से शुरू होंगे आने वाले 1-2 दिन में हम इस पर फैसला ले लेंगे."

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत बर्थाकुर ने इस मामले में कहा, 'हमें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच श्रृंखला के दौरान चल रहे इस विवाद की जानकारी है. हम बीसीसीआई से निर्देश का इंतजार करेंगे, जिसके बाद ही कोई घोषणा की जाएगी.' उन्होंने कहा, 'हम ऐसी कोई कार्रवाई बर्दाश्त नहीं करेंगे, जिससे क्रिकेट की साख को ठेस पहुंचे. हमारी यह नीति टीम में सभी पर लागू होती है.'

First published: 26 March 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी