Home » आईपीएल » IPL11: Sunrisers Hyderabad will find difficulty to play eden gardens wicket in kolkata says kuldeep yadav
 

IPL 11: एलिमिनेटर से पहले हैदराबाद को कुलदीप यादव ने दिया ये चैलेंज

न्यूज एजेंसी | Updated on: 24 May 2018, 14:12 IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का कहना है कि ईडन गार्डन्स की विकेट हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है.  कुलदीप यादव ने शुक्रवार को होने वाले क्वालीफायर मैच से पहले ये बात कही है. इस मैच को जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खिताबी जंग में उतरेगी. 

कोलकाता ने बुधवार रात खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश किया. कुलदीप का कहना है कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद के लिए ईडन गार्डन्स की विकेट पर जमना आसान नहीं होगा. उनका कहना है कि कोलकाता के पास घरेलू मैच का फायदा है और मुंबई में वानखेड़े की पिच ईडन की पिच से अलग है.

कुलदीप ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमारे लिए यहां खेलना काफी आसान है. हमारे लिए यह हमारा घरेलू मैदान है और इसकी परिस्थिति से भलीभांति परिचित हैं. जाहिर सी बात है कि हैदराबाद के लिए मुंबई से यहां आकर खेलना बहुत मुश्किल होगा. यहां की विकेट मुंबई की विकेट से बिल्कुल अलग है। यहां की विकेट स्पिन गेंदबाजों की मदद करेगी."

कुलदीप ने कहा कि भले ही हैदराबाद अपने पिछले चार मैचों में हारी हो, लेकिन उनकी टीम का ध्यान सिर्फ अगले मैच पर है न कि विलियमसन टीम की खराब फॉर्म पर। उनकी टीम के लिए जीतना सबसे जरूरी है.

ये भी पढ़ें- IPL 2018: पीयूष चावला ने पकड़ा ऐसा कैच जो केकेआर को जिता गया मैच, देखें वीडियो

First published: 24 May 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी