Home » आईपीएल » Ishan Kishan Learns wicket keeping tricks to MS Dhoni after Mi beat csk ipl 2018
 

जब धोनी ने ईशान किशन को दिए विकेटकीपिंग टिप्स, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 8:10 IST

IPL 2018 के 27वें मुकाबले में भले ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने धोनी की अगुवाई वाली सीएसके को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी हो लेकिन इस मैच में धोनी ने खेल भावना का वो दृश्य दिखलाया जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

बता दें कि एमएस धोनी अक्सर क्रिकेट के मैदान पर अपनी टीम के अलावा विपक्षी टीमों के खिलाड़ियों की मदद करते देखे जाते हैं. ऐसी ही एक मिसाल उन्होंने पुणे में खेले गए मुंबई इंडियंस के मैच के बाद दी जब वह ईशान किशन को विकेटकीपिंग टिप्स देने लगे.

दरअसल, मुंबई इंडियंस के 8 विकेट से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान विकेटकीपर एमएस धोनी ने झारखंड के एक युवा क्रिकेटर को विकेट कीपिंग टिप्स दिए. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस की विकेट कीपिंग का जिम्मा संभाल रहे ईशान किशन थे.

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद ईशान किशन धोनी से मिले और उनसे उन्होंने विकेटकीपिंग की बारीकियां सीखीं. बता दें कि एमएस धोनी का भी गृह राज्य झारखंड ही है जहां से ईशान किशन आते हैं.

ये भी पढ़ेंः हसीन जहां का मोहम्मद शमी पर अजीबोगरीब आरोप, कहा- BCCI को बनाया 'उल्लू'

बहरहाल इस मैच को जीतकर मुंबई ने एक बार फिर से इस लीग में विजय अभियान शुरू किया है और धोनी की टीम से आगाज मैच का बदला लिया है. यह मुंबई इंडियंस की सात मैचों में दूसरी जीत है.

इसको लेकर मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में लिखा है, " ईशान किशन एक या दो ट्रिक जो इस काम (विकेटकीपिंग) में महारथी हैं उससे सीख रहे हैं. दी झारखंड ब्वॉयज- ईशान किशन और एमएस धोनी की मैच के बाद बॉडिंग."

First published: 29 April 2018, 8:10 IST
 
अगली कहानी