Home » आईपीएल » Katrina Kaif dance on ipl 2018 closing ceremony dance video viral on social media
 

IPL 2018ः क्लोजिंग सेरेमनी में कैटरीना ने किया 'स्वैग से स्वागत', देखें धमाकेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 11:49 IST

आईपीएल और आईपीएल सेरेमनी दोनों का ही कल समापन हो चुका है. इस सेरेमनी में बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने डांस के जलवे बिखेरे. आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, कृति सेनन जैसे स्टार्स ने परफॉर्म किया.

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' और 'धूम 3' के गाने 'कमली' पर डांस किया. कैटरीना का ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कैटरीना के डांसिंग मूव्ज हमेशा ही लोगों को पसंद आए हैं. इस सेरेमनी के डांस के वक्त कैटरीना ने पीला क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई थी. इस सेरेमनी के लिए कैटरीना कैफ को काफी अच्छी फीस ऑफर की गई थी.

कैट अपने आप को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. इसी बात का अंदाजा उनकी फिट बॉडी देखकर ही लगाया जा सकता है. कैटरीना के फिल्मी करियर की बात करें तो कैट अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जो कि हिट साबित हुई हैं. इसके बाद अब कैट बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फिर से फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगी. इसके पहले कटरीना कैफ शाहरुख और अनुष्का के साथ फिल्म 'जब तक हैं जान' में साथ काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 11: क्लोजिंग सेरेमनी में आग लगाएंगी कृति सेनन, देखें वीडियो

 

First published: 28 May 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी