Home » आईपीएल » kkr bowler nitish rana abused rcb captain virat kohli after takes his wicket as clean bold in IPL 2018 3rd Match
 

IPL 2018: विराट को क्लीन बोल्ड करने के बाद नीतीश ने की ये शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 12:35 IST

रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेले गए IPL 2018 के दूसरे मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हरा दिया. बता दें कि केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो काफी हद तक सही साबित हुआ और केकेआर ने आरसीबी को 176 रनों पर रोक दिया.

 

इस लक्ष्य को केकेआर ने छह विकेट खोकर हासिल कर लिया और इसी जीत के साथ केकेआरने बता दिया है कि इस टूर्नामेंट की दूसरी टीमें उन्हें हलके में लेने की भूल कतई ना करें. आरसीबी की तरफ से ब्रैंडन मैक्कलम और क्विंटन डी कॉक जैसे दिग्गज सलामी बल्लेबाजों ने पारी की शुरुआत की. लेकिन डी कॉक कुछ खास नहीं कर सके. डी कॉक को पीयूष चावला ने चार रन पर चलता किया. इसके बाद मैक्कलम के साथ कप्तान विराट कोहली ने टीम को संभाला

 

इस दौरान मैक्कलम भी 27 गेंदों पर 43 रन बनाकर सुनील नरेन की गेंद पर बोल्ड हो गए. उनके बाद आए एबी डी विलियर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम के लिए रन बटोरे. डी विलियर्स 23 गेंदों में 5 छक्के और एक चौके की मदद से 44 रन बना चुके थे लेकिन दिनेश कार्तिक की चालाकी से डीविलियर्स और फिर कोहली चलते बने.

दरअसल, कार्तिक ने गेंद पार्ट टाइमर नीतीश राणा के हाथों मे दी जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. राणा ने एक ही ओवर में पहले तो डी विलियर्स चलता किया. इसके बाद विराट कोहली को भी बोल्ड कर केकेआर की कमर तोड़ दी. इस दौरान नीतीश राणा की एक शर्मनाक हरकत भी सामने आई.

बता दें कि नीतीश राणा ने विराट कोहली को क्लीन बोल्ड करने के बाद उन्हें देखकर कुछ अपशब्द भी कहे. एक युवा खिलाड़ी का भारतीय कप्तान के प्रति ऐसा रवैया देख स्टेडियम में मौजूद हर एक फैन्स भी हैरान रह गया कि एक युवा खिलाड़ी जोश में टीम इंडिया के कप्तान से ऐसा कैसे कह सकता है. ऑन द स्पॉट जवाब देने वाले विराट कोहली ने भी नीतीश राणा को कुछ नहीं कहा और वह पवेलियन की तरफ चले गए.

First published: 9 April 2018, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी