Home » आईपीएल » KKR vs RR: sunil narine recorded his worst bowling figures against Rajasthan Royals in ipl 2018
 

IPL 2018: सुनील नारायण को राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने जमकर कूटा, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 11:05 IST
(IPL)

IPL के  11वें सीजन में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हुआ. यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेड़ियम में खेला गया. आईपीएल के 15वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को उसी के घर में 7 विकेट से हरा दिया. लेकिन केकेआर को दो बार चैंपियन बनाने वाले कैरिबियाई गेंदबाज सुनील नारायण ने आईपीएल के इतिहास में अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया.

दरअसल, इस मुकाबले में  राजस्थान के बल्लेबाजों ने सुनील नारायण के ओवरों में जमकर रन बटोरे. नारायण ने इस मैच में 4 ओवर फेंके और इन ओवरों में 12 के एकॉनमी से 48 रन दिए. नारायण की पहले ही ओवर में धुनाई होनी शुरु हो गई थी, राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने उनकी गेंदों पर लगातार चार चौके लगाए और इस तरह से सुनील नारायण ने पहले ही ओवर में 18 रन दिए.

आईपीएल में सिर्फ तीन साल बाद यह नारायण का सबसे महंगा ओवर रहा है. इससे पहले नारायण ने साल 2013 में किंग्स इलेवन के खिलाफ एक ओवर में 23 रन दिए थे, साल 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ एक ओवर में 20 रन और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 2014 में एक ओवर में 19 रन दिए थे.

ये भी पढ़ेंः Video: धोनी के अवतार में दिखे दिनेश कार्तिक, की ये शानदार स्टम्पिंग

इस मैच में हैरान करने वाली बात यह है कि भले ही केकेआर के गेंदबाज नरेन की गेंदबाजी खराब रही हो लेकिन उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करके राजस्थान के गेंदबाजों पर पलटवार किया. नारायण ने इस मैच में तूफानी पारी खेलकर महज 25 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 35 रनों की पारी खेली. गौरतलब है कि सुनील नारायण ने पिछले मैच में आईपीएल में अपने विकेट का शतक पूरा कर लिया. वह आईपीएल में 100 विकेट लेने वाले पहले विदेशी स्पिनर बन गए हैं.

First published: 19 April 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी