Home » आईपीएल » KKR won the toss and opted-to bowl-first, RCB vs KKR 3rd match indian premier league 2018
 

IPL 2018: KKR ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, RCB को बल्लेबाजी का न्योता

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 19:50 IST

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर के बीच रात 8 बजे से ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा.इसके लिए कुछ ही देर में टॉस होगा.दोनों ही टीमों की कोशिश टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत करने की होगी.एक तरफ दुनिया के सबसे टॉप बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली है.

आईपीएल में आरसीबी के साथ साथ भारतीय टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं. कोहली के पास कप्तानी करने का अच्छा अनुभव है. वहीं दूसरी केकेआर की कप्तानी इस बार दिनेश कार्तिक के हाथों में है.कार्तिक के पास देखा जाए तो कप्तानी का कुछ ज्यादा अनुभव नहीं है.हालांकि कार्तिक की पूरी कोशिश होगी कि वो अपनी टीम को जीत के साथ टूर्नामेंट में शुरुआत करेंं.

आरसीबी की टीम की बात करें तो उसके पास विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज हैं. जो किसी भी समय मैच का रुख बदलने की ताकत रखते हैं.इसके अलावा पार्थिव पटेल, ब्रेडन मेकुलम भी हैं. जो आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जानेजाते हैं.

वहीं आरसीबी की गेंदबाजी की बात करें तो उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, यजुवेंद्र चहल जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं. जो टीम को विकेट दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ केकेआर की टीम की बात करें तो दिनेश कार्तिक अलावा क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, एन्डूय रसेल जैसे बल्लेबाज हैं. वहीं गेंदबाजी की जिम्मेदारी सुनील नरेन, मिचेल जॉनशन, विनय कुमार के ऊपर गेंदबाजी की जिम्मेदारी रहेगी.

First published: 8 April 2018, 19:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी