Home » आईपीएल » kriti sanon dance rehearsals video sare on her instagram for ipl 2018 closing ceremony
 

IPL 11: क्लोजिंग सेरेमनी में आग लगाएंगी कृति सेनन, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 15:19 IST
(Kriti Sanon instagram)

IPL 2018 का आज फाइनल मुकाबला मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होगा. इसके साथ ही आईपीएल 2018 की क्लोजिंग सेरेमनी भी होगी. खबरों के अनुसार इस क्लोजिंग सेरेमेनी में कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन जैसे हीरोइनें परफॉर्म करेंगी. इस सेरेमनी को लेकर कृति सेनन काफी मेहनत कर रही हैं, उन्होंने अपनी डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया है.

#IPLRehearsals 💃🏻💙

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

शेयर किए गए इस वीडियो में कृति सेनन अपनी फिल्‍म 'राब्‍ता' के टाइटल ट्रैक पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कृति इस क्लोजिंग सेरेमनी में कृति अपनी फिल्‍मों 'हीरोपंति', 'राब्‍ता', 'दिलवाले' और 'बरेली की बर्फी' के गानों पर डांस करती नजर आएंगी.

खबरों के अनुसार इस समारोह में सलमान खान और जैकलीन रेस 3 के पहले गाने हीरिये पर थिरकते नजर आएंगे. बता दें कि कृति ने साल 2017 में भी आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में डांस किया था. इस समय कृति अपनी आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में व्यस्त हैं. इसके बाद वह 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में भी नजर आ सकती हैं.

गौरतलब है कि IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन ने परफॉर्मेंस दी और लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था. वरुण धवन के ठीक बाद स्टेज पर दिखे किंग ऑफ डांस प्रभुदेवा. प्रभुदेवा ने दिलकसी दिलकसी पर डांस किया. प्रभुदेवा ने तमिल की फिल्मों के गानों पर डांस किया था. तमन्ना बाहुबली वाले रथ पर दिखीं और इसके बाद उन्होंने तमिल के कई गानों पर अपनी डांस परफॉर्मेंस दी. इसके बाद मीका ने आज की पार्टी मेरी तरफ से गाना गाया और सभी लोग साथ में गाने लग गए.

ये भी पढ़ें: जब क्रिकेट छोड़ ग्राम पंचायत चुनाव में वोट मांगने पहुंच गए विराट कोहली!

First published: 27 May 2018, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी