Home » आईपीएल » KXIP vs SRH: Preity Zinta Yuvraj Singh dance after Chris Gayle imposed 1st 100 of IPL 2018 with 11 sixes against SRH
 

क्रिस गेल की सेंचुरी पूरी होती है कुछ इस तरह नाचे युवराज और प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 10:14 IST

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) का 11वां सीजन अपने चर्म पर है. कोई किसी टीम को पटखनी दे रही है तो कोई किसी टीम के जबड़े से जीत छीन रही है. हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिल रहा है. इस बात को वेस्ट इंडीज के दिग्गज क्रिस गेल ने साबित कर दिया है.

क्रिस गेल ने साबित कर दिया है कि उन्हें यूनिवर्स बॉस कहा जाता है. दरअसल, मौजूदा सीजन में क्रिस गेल ने वो कारनामा कर दिखाया है जो इस सीजन में कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया है. बता दें कि गुरुवार को खेले गए आईपीएल के 16वें मुकाबले में क्रिस गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग अटैक की जमकर धज्जियां उड़ाईं.

IPL 2018 के अब तक के सबसे मजबूत बॉलिंग अटैक क्रिस गेल के सामने पूरी तरह से फेल नजर आया. देखते ही देखते क्रिस गेल ने इस सीजन का पहला शतक ठोक दिया. बता दें कि इस सीजन में अभी क्रिस गेल ने दो ही मुकाबले खेले हैं और ऑरेंज कैप के मामले में वह तीसरे पायदान पर आ गए हैं.

सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की एकाध बड़ी पारी खेलने वाले क्रिस गेल ने पंजाब की तरफ से खेले गए दोनों मुकाबलों में अच्छी बल्लेबाजी की है. गौरतलब है कि पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्रिस गेल ने 63 रनों की पारी खेली थी जिसमें 4 छक्के और 7 चौके जड़े थे.

 

वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए क्रिस गेल ने 63 गेंद पर नॉटआउट 104 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 11 छक्के और सिर्फ एक चौका लगाया. क्रिस गेल की IPL 2018 में सेंचुरी पूरी होते ही टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा और साथी खिलाड़ी युवराज सिंह तो जैसे खुशी से पागल ही हो गए.

ये भी पढ़ेंः गेल के शतक से पंजाब ने दर्ज की तीसरी जीत, IPL 2018 में हैदराबाद की पहली हार

दरअसल, प्रीति जिंटा और सिक्सर किंग युवराज सिंह इस तरह डांस करने लगे, मानो किंग्स इलेवन पंजाब ने खिताब ही हासिल कर लिया हो. ऐसा हो भी क्यों ने प्रीति क्रिस गेल को आखिरी बोली में जो खरीदा था. इस शतक के साथ क्रिस गेल के आईपीएल में 6 और ओवरऑल T20 में 21 शतक हो गए हैं.

First published: 20 April 2018, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी