Home » आईपीएल » MI vs DD : Mumbai Indians will want to beat Delhi Daredevils and reached the playoff ipl 2018
 

IPL 2018: दिल्ली से हार का बदला लेकर प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी मुंबई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 15:28 IST

आईपीएल 2018 का 55वां मुकाबला आज दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियस के बीच दिल्ली के घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला मैदान पर होगा.  इस मैच में दिल्ली की टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं हैं, वहीं इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम जीतती है तो वह प्लेऑफ में पहुंचेगी. इस समय मुंबई की टीम आईपीएल की अंकतालिका में पांचवे नंबर पर है.

बता दें कि दिल्ली के साथ मुंबई का अभी तक इस सीजन में एक मुकाबला हुआ है. इस मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई की टीम को सात विकेट से हराया था. इस मुकाबले को मुंबई की टीम दिल्ली को उसके घरेलू मैदान पर हराकर अपनी पिछली हार का बदला लेगी और प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी. इस समय मुंबई की टीम के खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, मंबई ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब को तीन रन से मात दी थी. इस मुकाबले में मंबई के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अच्छा प्रदर्शन किया था.


बुमराह ने चार ओवर में 15 रन देकर 3 तीन विकेट लिए थे. वहीं मुंबई के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड भी अब फॉर्म में आ गए हैं, पोलार्ड ने पिछले मुकाबले में 23 गेंदों में 50 रन बनाए थें. इस सीजन में मुंबई की टीम ने 13 मैच खेले हैं जिसमें उसे 6 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार मिली है.

संभावित टीमें :

दिल्ली डेयरडेविल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), जेसन रॉय, गौतम गंभीर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, राहुल तेवातिया, शहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, अमित मिश्रा, पृथ्वी शॉ, हर्ष पटेल, आवेश खान, जयंत यादव, गुरकीरत सिंह मान, मंजोत कालरा, अभिषेक शर्मा, संदीप लामिचाने, नमन ओझा, सायन घोष और लियाम प्लकंट.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस ऑलराउंडर ने बनाया शर्मनाक रिकार्ड, टीम ने साढ़े 7 करोड़ रुपये किए थे खर्च

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रूणाल पांड्या, केरन पोलार्ड, मयंक मारकंडे, मिशेल मैक्लेघन, मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह, अकिला धनंजय, बेन कटिंग, जेपी ड्यूमिनी, राहुल चहर, शरद लांबा, एडम मिलने, सिद्धेश लाड, मोहम्मद निधीश, मोहसीन खान, अनुकूल रॉय, प्रदीप सांगवान, तजिंदर सिंह, आदित्य तारे और सौरभ तिवारी.

First published: 20 May 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी