Home » आईपीएल » Mika Singh singing his latest chartbusters in the IPL Opening Ceremony Hrithik Roshan Varun Dhawan Prabhu Deva dance moves in IPL
 

IPL 2018ः भव्य सेरेमनी में मीका सिंह बिखेरेंगे सुरों का जादू

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 17:29 IST

साल 2018 का सबसे बड़ा और सुनहरा मौका होगा जब एक ही दिन एंटरटेनमेंट के साथ क्रिकेट का रोमांच भी देखने को मिलेगा. ये दिन किसी और दिन नहीं बल्कि सात अप्रैल यानी आज का दिन होना है. जैसे-जैसे सूरज मुंबई के संमुदर किनारे अस्त हो रहा होगा.

इधर, मुंबई के ही वानखेड़े स्टेडियम में पहले रंग बिरंगी रोशनी फैलती नजर आएगी, जिसमें बॉलीवुड के सितारों की दमदार परफॉर्मंस होगी तो वहीं, इसके ठीक दो घंटे बाद यही स्टेडिय दूधिया रोशनी में नहाएगा और दो दिग्गज टीमों के बीच आईपीएल का पहला मुकाबला शुरू होगा.

दरअसल, सात अप्रैल यानी आज की शाम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी शाम पांच बजे से आयोजित की जाएगी जबकि इसके ठीक बाद आईपीएल 2018 का आगाज होगा. इस दौरान आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा, जो मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स केे बीच रात आठ बजे से खेला जाएगा.

दुनिया की सबसे बड़ी T20 क्रिकेट लीग IPL के आयोजन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे परफॉर्मेंस दे रहे हैं. इनमें सबसे पहले नाम ऋतिक रोशन का है जो इसकी शुरुआत करेंगे. इसके अलावा वरुण धवन और प्रभुदेवा भी अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले हैं. इसके साथ-साथ आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में म्यूजिक का भी मजा दिया जा रहे है. इसके लिए ऑर्गनाइजर्स ने किसी और को नहीं बल्कि दिग्गज मीका सिंह को बुलाया गया है.

ये भी पढ़ेंः धोनी की CSK दो साल बाद IPL में देगी दस्तक, मुंबई इंडियंस के साथ मुकाबले से होगी शुरुआत

मीका सिंह आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी मे अपने चार्टबस्टर सॉन्ग्स से सभी का दिल जीतने का काम करेंगे. इसके साथ बॉलीवुड की दो ब्यूटी लीड़िंग लेडी जैकलिन फर्नांडिस और तमन्ना भाटिया भी दमदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं, जिसकी तैयारियां दोनों पहले से ही कर रही हैं. इस दौरान इन सभी स्टार्स को लगभग सौ सपोर्टिंग आर्टिस्ट भी इस जश्न में चार चांद लगाने का काम करेंगेे.

File Photo

2 महीने तक क्रिकेट फैंस को ताबड़तोड़ और बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे, जिसकी शुरुआत IPL की दो सबसे सक्सेजफुल टीमों से होगी. बता दें कि इस बार आईपीएल की थीम 'बेस्ट वर्सेस बेस्ट' रखी गई है. आईपीएल के पहले मैच में मेजबान और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना 2 साल बाद वापसी कर रही धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से होना है. ये मुकाबला बेहद कड़ा होने वाला है क्योंकि दोनों टीमें एक से एक बड़े खिलाड़ियों से भरी हुई हैं.

First published: 7 April 2018, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी