Home » आईपीएल » MIvRCB, IPL 2019: Yuvraj Singh hits 3 consecutive sixes in Chahal's over, watch Video
 

Video: युवराज ने मचाया कहर, लगातार तीन गेंदों पर मारे दनादन छक्के, पूरे स्टेडियम में मचा युवी का शोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 22:10 IST

IPL 2019 के सातवें मैच मेें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक बार फिर से युवराज सिंह ने तहलका मचा दिया. चहल के ओवर में पहली तीन गेंदों पर युवी ने लगातार तीन छक्के लगाए. पहला छक्का उन्होंने डिप मिड विकेट के उपर से, दूसरा छक्का कवर की दिशा में और तीसरा छक्का लांग ऑन पर लगाया.

14वें ओवर में जब बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने चहल को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया तो युवराज ने पहली 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगा दिए. इसके बाद स्टेडियम में युवी-युवी के नारे लगने लगे. युवराज ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. हालांकि, अगले ही गेंद पर वह फिर छक्का मारने के चक्कर में बाउंड्री लाइन पर कैच आउट हो गए.

 

युवराज ने अपनी इस छोटी से धुआंधार पारी में 12 गेंदों पर 23 रन बनाए. RCB के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 187 रन बनाए और RCB को 188 रनों का लक्ष्य दिया है.

MI की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने क्विंटन डि कॉक के साथ पारी की शुरुआत की. 7वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डि कॉक को चलता किया. वह 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद 11वें ओवर में उमेश यादव ने मुंबई को दूसरा झटका दिया. रोहित शर्मा 48 रन पर आउट हो गए. रोहित ने 33 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 48 रन बनाए.

आखिरी के ओवरों में हार्दिक पांड्या ने कुछ अच्छे शाट्स लगाए. जिसके दम पर मुंबई ने 187 रन बनाए. हार्दिक ने 14 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 32 रनों की पारी खेली. आरसीबी के लिए चहल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. इसके अलावा उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को भी दो-दो विकेट मिले.

टीमें-

MI- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, कृणाल पांड्या, मिचेल मैक्लेघन, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा.

RCB- विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मोइन अली, एबी डिविलियर्स, शिवम मावी, सिमरोन हेटमायर, कॉलिन ग्रैंडहोम, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मो. सिराज.

First published: 28 March 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी