Home » आईपीएल » Moeen Ali ‏wants to play IPL 2018 without any cost from rcb side just for experience
 

कोहली की टीम का ये खिलाड़ी फ्री में खेलना चाहता है IPL, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 16:46 IST

IPL 2018 का रोमांच अपने चर्म पर है जो टीमें अब तक इस लीग में फिसड्डी साबित हो रही थीं उन टीमों ने भी जीतना सीख लिया है. इसके अलावा जिन टीमों की शुरुआत अच्छी रही उनको हार पर हार मिल रही हैं. इसी बीच खबर आई कि दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जु़ड़े गौतम गंभीर ने 6 मैचों में से 5 मैचों में मिली हार के बाद कप्तानी छोड़ दी है.

इसके बाद एक बयान में गौतम गंभीर ने कहा कि वह टीम के लिए फ्री में खेल सकते हैं. बता दें कि इन सभी मैचों में सिर्फ पहले मैच को छोड़ दे तों गंभीर की फॉर्म भी चिंता का विषय बनी हुई थी. बहरहाल टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंप दी गई है. इसी के साथ टीम को दूसरी जीत भी नसीब हो गई है. 

इस बीच खबर ये भी है कि विराट कोहली की आरसीबी का एक खिलाड़ी फ्री में आईपीएल खेलने की चाहत रखता है. दरअसल, ऐसा इसलिए है क्योंकि वह IPL का ज्यादा ज्यादा अनुभव लेना चाहता है. बता दें कि ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली हैं, जो RCB के साथ जुड़े हैं लेकिन अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है.

अपने 50 मैचों के टेस्ट करियर में कभी भी ड्रॉप न होने वाले मोईन अली को इंग्लैंड की टेस्ट टेस्ट टीम से बाहर कर दिया है. मोईन अली को पहली बार टेस्ट सिरीज की अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज में खराब प्रदर्शन करने के बाद इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. जिसके बाद अली को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया इंग्लैंड को न्यूजीलैंड से टेस्ट सिरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा.

 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोईन अली ने अपने कप्तान जो रूट का शुक्रिया अदा किया है. मोईन अली ने कहा, "उन्होंने मुझे खेलने का पूरा मौका दिया. रूट ने उनके ऊपर पूरा भरोसा जताया लेकिन मैं फिर भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. अब मैं अपने आगे के गेम पर ध्यान दूंगा."

आपको बता दें मोईन अली को इस बार आईपीएल ऑक्सन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम RCB ने 1.70 करोड़ में खरीदा है जबकि उनका बेस प्राइज 1.50 करोड़ था, लेकिन मोईन अली फ्री में आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं. इस बात को लेकर उन्होंने स्थिति भी साफ की है.

ये भी पढ़ेंः आज के दिन ऑस्ट्रेलिया ने लगाई थी वर्ल्ड कप जीत की हैट्रिक, गिलक्रिस्ट के तूफान में उड़ा था श्रीलंका

दरअसल, मोईन अली ने कहा, “सच में मैं यहां सिर्फ और सिर्फ अनुभव लेने के लिए आया हूं कि आरसीबी की टीम के विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, बैंडन मैक्कुलम और क्विंटन डी-कॉक के साथ खेलने का अनुभव कैसे होता है. मुझे अगर कोई कहे तो मैं फ्री में आईपीएल खेलने के लिए तैयार हूं.”

First published: 28 April 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी